भव्यता के साथ मनेगा झामुमो का स्थापना दिवस

हेमंत सोरेन की कैबिनेट में शामिल किए गए डुमरी के झामुमो विधायक जगरनाथ महतो का राजनीतिक सफर काफी रोचक एवं संघर्षपूर्ण रहा है। लंबे संघर्ष के बल पर ही वे राजनीति में चमके हैं। आंदोलनों के कारण उन्हें लंबे समय तक जेल में अपना जीवन गुजारना पड़ा है। मुकदमें भी उन पर कई हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jan 2020 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jan 2020 05:21 PM (IST)
भव्यता के साथ मनेगा झामुमो का स्थापना दिवस
भव्यता के साथ मनेगा झामुमो का स्थापना दिवस

गिरिडीह : झामुमो कार्यालय में जिला कमेटी की बैठक मंगलवार को हुई, जिसमें 4 मार्च को झामुमो का स्थापना दिवस मनाने पर विचार-विमर्श किया गया। कार्यकर्ताओं ने स्थापना दिवस समारोह को और भव्यता प्रदान करने की बात कही। विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि पूर्व के अगुवा साथियों ने जो परंपरा के साथ झामुमो के आंदोलन में शामिल होकर एक आदर्श और क्रांतिकारी नेतृत्व दिया, उस ऊर्जा के संचार को बनाए रखना है।

अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि राज्य मे सरकार गठन के बाद झामुमो कार्यकर्ताओं की जवाबदेही और बढ़ गई है। बैठक का संचालन महालाल सोरेन ने की।

मौके पर शाहनवाज अंसारी, हलधर राय, नागेश्वर प्रसाद सिंह, अजीत कुमार पप्पू, ध्रुवदेव पंडित, भैरो वर्मा, नुनूलाल किस्कु, अशदउल्लाह, मो.नैयर, प्रमीला मेहरा, सोनी चौरसिया आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी