दो किशोरियों को भगाने का आरोपित गया जेल, तीन की तलाश

बिरनी (गिरिडीह) प्रखंड के एक गांव से दो किशोरियों को गलत नीयत से जबरन बाइक पर बैठाक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:26 PM (IST)
दो किशोरियों को भगाने का आरोपित गया जेल, तीन की तलाश
दो किशोरियों को भगाने का आरोपित गया जेल, तीन की तलाश

बिरनी (गिरिडीह) : प्रखंड के एक गांव से दो किशोरियों को गलत नीयत से जबरन बाइक पर बैठाकर दूसरे समुदाय के चार युवक भगाकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। इसे लेकर किशोरियों ने थाना में पिपराडीह निवासी मुबारक अंसारी व तीन अज्ञात युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवक मुबारक अंसारी को जेल भेज दिया। किशोरियों को 164 के तहत बयान दिलाने न्यायालय ले जाया जाएगा। पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है। गांव में तैनात पुलिस के जवानों को हटा लिया गया है।

किशोरियों ने क्या आरोप लगाया है : दोनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंगलवार शाम को जन्माष्टमी पूजा में जलाभिषेक करने वे पलौंजिया जा रही थी। कटारियाटांड़ के पास दो बाइक पर चार लोग बैठे थे। उक्त स्थान के पास पहुंचते ही उक्त लोग उन्हें बाइक पर बैठाकर भागने लगे। चिल्लाने लगी तो कहने लगा कि हल्ला करोगी तो जान से मार देंगे। डबरसैनी पहाड़ के पास उक्त युवक उनसे छेड़छाड़ करने लगे। किसी तरह अपने परिजनों को मोबाइल पर इस बात की सूचना दी। परिजन तुरंत वहां पहुंचे तो वे दोनों बच गई। इस क्रम में परिजनों ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि तीन युवक भाग निकले।

थाना प्रभारी क्या कहते हैं : थाना प्रभारी ने कहा कि मामला बहुत गंभीर है। गांव में बिल्कुल शांति है। किशोरियों के आवेदन पर पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी