समझौता के लिए देर रात तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

चतरो बाजार स्थित क्लीनिक में गुरुवार देर शाम को इलाज के दौरान एक महिला की मौत होने के बाद आपसी समझौता को लेकर देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Jul 2019 11:59 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jul 2019 11:59 PM (IST)
समझौता के लिए देर रात तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा
समझौता के लिए देर रात तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

देवरी : चतरो बाजार स्थित क्लीनिक में गुरुवार देर शाम को इलाज के दौरान एक महिला की मौत होने के बाद आपसी समझौता को लेकर देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। महिला के शव को बिना पोस्टमार्टम के घर भेजने के लिए इलाज करने वाले चिकित्सक से हंगामा कर रहे लोगों द्वारा मोटी रकम लेने की बात कही जा रही है। यहां तक कि इस मोटी रकम की बंदरबांट करने में कई सफेदपोश भी लग गए थे। बताया जा रहा है कि इसमें सत्ता दल सहित और कई दलों के लोग व मीडिया कर्मी के साथ मुखिया प्रतिनिधि भी शामिल थे। हालांकि सत्ता पक्ष के एक नेता ने पैसे की बंदरबांट का विरोध करते हुए पूरी राशि परिजन को देने की बात कही, लेकिन उनकी एक भी नहीं चली। लगभग 11 बजे रात तक यह ड्रामा चलता रहा। इस दौरान उक्त लोगों के बीच शराब भी परोसी गई। यह कार्य थाना परिसर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हो रहा था, लेकिन थाना को भनक भी नहीं लगी। लोगों ने परिजन के नाम पर अलग से राशि ली, लेकिन उक्त राशि परिजनों को मिली या नही यह तो परिजन ही बता सकते हैं, लेकिन मोटी रकम मिलने की बात क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और शुक्रवार को दिन भर यह चर्चा का विषय बना रहा।

बता दें कि चतरो में एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान एक 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। वह घोरंजी गांव निवासी सारो देवी थी। मृतक की बेटी महिशिया दिघी गांव निवासी धनेश्वरी देवी ने बताया कि वह अपनी मां को इलाज कराने चतरो मुकेश मेडिकल ले गई थी, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉ. मनीष कुमार ने बताया कि महिला का इलाज वह कर रहा था। शुगर बढ़ जाने से उक्त महिला की मौत हुई है।

मौत के बाद इलाज को लाया अस्पताल : बताया जाता है कि महिला की मौत चतरो होने के बाद भी देवरी अस्पताल 108 एंबुलेंस से लाया गया। इससे एम्बुलेंस के कर्मी पर भी सवाल उठ रहा है। इस बाबत चिकित्सा प्रभारी डॉ. एसके सिन्हा ने बताया कि 108 एंबुलेंस से शव को जान बूझ कर अस्पताल लाना गैरकानूनी है। ऐसा हुआ है तो गलत है।

chat bot
आपका साथी