पुलिसकर्मियों से समन्वय बनाकर काम करें थाना प्रभारी

पुलिस अधीक्षक अमित रेणु ने शनिवार को डुमरी व निमियाघाट थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाना प्रभारी बिन्देशवरी दास को कयी दिशा निर्देश दिया साथ ही उग्रवादी गती बिधी की जानकारी लिया व लम्बित मामला का निष्पादन करने को कहा थाने प्रभारी को किसी भी प्नकार का सुचना आता है तो तौरीत कार्रवाई करते हुए निषपादन करने को कहा है प्रत्येक दिन पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उसके कामो का बारे जानकारी लेने व समनवय बना कर काम करने का निर्देश दिया है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 09:25 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:19 AM (IST)
पुलिसकर्मियों से समन्वय बनाकर काम करें थाना प्रभारी
पुलिसकर्मियों से समन्वय बनाकर काम करें थाना प्रभारी

डुमरी : पुलिस अधीक्षक अमित रेणु ने शनिवार को डुमरी व निमियाघाट थाना का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने थाना प्रभारी बिदेश्वरी दास को कई दिशा निर्देश दिया। साथ ही उग्रवादी गतिविधि की जानकारी ली व लंबित मामलों का निष्पादन करने को कहा। कहा कि थाना प्रभारी प्रत्येक दिन पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर उसके कार्यों के बारे में जानकारी लें व समन्वय बनाकर काम करें। निमियाघाट थाना प्रभारी विकास पासवान को भी उन्होंने कई आवश्यक निर्देश दिया। थाने के कई मामलों की जानकारी ली। कहा कि चौक-चौराहों पर पुलिस की ड्यूटी महत्वपूर्ण स्थानों पर अवश्य लगाएं। इसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिस अधीक्षक अमित रेणु ने थाना क्षेत्र के इलाकों पर पुलिस को पैनी नजर रखने का आदेश दिया।

मौके पर प्रेम कुमार, तोबियस केरकेट्टा, बिजेंद्र सिंह, राधेश्याम चौधरी, विकास कुमार मेहरा, सोनू पासवान, निकोलस सोरेन, बाबूजान मुर्मू, अशोक सिंह, थाना के मुंशी लक्ष्मीकांत सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी