तांबा-पीतल चोरी में तीन आरोपित गिरफ्तार

नगर पुलिस ने चोरी के कई मामलों के तीन आरोपितों को शुक्रवार को जेल भेज दी। जेल भेजे गए आरोपितों में पचंबा थाना क्षेत्र के पेसरा बहियार 6 नंबर निवासी मो छोटू नगर थाना क्षेत्र के महादेव तालाब रोड़ निवासी श्रवण ठठेरा व चूड़ी मोहल्ला निवासी मो शमशाद

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 08:22 PM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2020 06:18 AM (IST)
तांबा-पीतल चोरी में तीन आरोपित गिरफ्तार
तांबा-पीतल चोरी में तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गिरिडीह : नगर पुलिस ने चोरी के मामलों के तीन आरोपितों को शुक्रवार को जेल भेज दिया। जेल भेजे गए आरोपितों में पचंबा थाना क्षेत्र के पेसरा बहियार 6 नंबर निवासी मो छोटू, नगर थाना क्षेत्र के महादेव तालाब रोड़ निवासी श्रवण ठठेरा व चूड़ी मोहल्ला निवासी मो शमशाद शामिल हैं।

तीनों आरोपितों को जेल भेजने के पूर्व नगर पुलिस ने न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया, जहां से न्यायालय के आदेश पर जेल भेजने की कार्रवाई की गई। चोरी के आरोपित मो छोटू ने पचंबा थाना क्षेत्र के चैताडीह स्थित चमन चौक के पास स्थित एक घर से बीते दिनों ताला तोड़कर पीतल व तांबा के बर्तनों के अलावा अन्य सामानों की चोरी की थी। चोरी के सामान को अपने सहयोगी के साथ मिलकर महादेव तालाब रोड़ निवासी श्रवण ठठेरा के पास बेचा था। पुलिस की टीम ने छापेमारी कर चोरी के सामान को उसके घर से बरामद किया था। इसके बाद छापेमारी कर पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करते हुए नगर पुलिस को सौंपा था। इसके बाद आरोपितों को नगर पुलिस ने जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी