मॉडल स्कूलों में नामांकन को साढ़े पांच सौ बच्चों ने दी परीक्षा

प्रखंड मॉडल स्कूल प्रवेश का आयोजन बुधवार को किया गया। केंद्राधीक्षक संजय कुमार की के नेतृत्व में परीक्षा कदाचार मुक्त व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 11:57 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 06:34 AM (IST)
मॉडल स्कूलों में नामांकन को साढ़े पांच सौ बच्चों ने दी परीक्षा
मॉडल स्कूलों में नामांकन को साढ़े पांच सौ बच्चों ने दी परीक्षा

जागरण संवाददाता, गिरिडीह: जिले में संचालित मॉडल स्कूलों में नए सत्र में नामांकन के लिए गुरुवार को 11 केंद्रों में प्रवेश परीक्षा आयोजित की गई। इसमें कुल 551 बच्चे शामिल हुए, जबकि 47 बच्चे अनुपस्थित रहे। उच्च विद्यालय पचंबा में 49 बच्चों ने परीक्षा दी और 6 बच्चे अनुपस्थित रहे। इसी तरह प्लस टू उवि अग्रवाला तिसरी में 57, गावां में 80, बगोदर में 14, गांडेय में 27, पलौंजिया में 107, रामपुर घोरंजी में 42, धनवार में 21, बेंगाबाद में 5 बच्चों ने परीक्षा दी।

जिला शिक्षा पदाधिकारी पुष्पा कुजूर ने उवि पचंबा केंद्र का निरीक्षण किया। बताया कि सभी केंद्रों में शांतिपूर्वक परीक्षा संपन्न हुई।

पीरटांड़: प्लस टू उवि कुम्हरलालो में मॉडल स्कूल प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया। केंद्राधीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में परीक्षा कदाचारमुक्त व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई। परीक्षा में 71 बच्चों ने भाग लिया। 72 विद्यार्थियों ने परीक्षा फॉर्म भरा था, जिसमें कम उम्र के कारण एक को अयोग्य करार दिया गया। इस दौरान बीपीओ भोला कुमार राय कैंप किए हुए थे। मौके पर अरविद कुमार मिश्रा, सच्चिदानंद सिन्हा, पुष्पा कुमारी, रसिक हेंब्रम, संतन कुमार आदि वीक्षक थे।

डुमरी: केबी उच्च विद्यालय में प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया। प्रखंड में संचालित विभिन्न विद्यालयों के 79 छात्र-छात्राओं ने इसमें भाग लिया। दो अनुपस्थित रहे। केंद्राधीक्षक पंकज सिंह को बनाया गया था। प्रखंड समन्वयक चंद्रशेखर भारती ने बताया कि परीक्षा में उत्तीर्ण विभिन्न कोटि के चयनित बच्चों का नामांकन छठी कक्षा में होगा।

chat bot
आपका साथी