ग्रामीण ने सुनाया विधायक को दुखड़ा

गिरिडीह : विधायक निर्भय शाहाबादी ने रविवार को सदर प्रखंड की कई पंचायतों का भ्रमण किया और नुक्कड़ सभा

By Edited By: Publish:Sun, 22 Mar 2015 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2015 08:54 PM (IST)
ग्रामीण ने सुनाया विधायक को दुखड़ा

गिरिडीह : विधायक निर्भय शाहाबादी ने रविवार को सदर प्रखंड की कई पंचायतों का भ्रमण किया और नुक्कड़ सभाएं कर जनता की समस्याएं सुनी। सदर प्रखंड की फुलची, हजारीबाद, महेशपुर व भरकट्टा में आयोजित बैठकों में जनता की ओर से दिये प्रस्ताव पर विधायक ने विकास योजनाओं के कार्यान्वयन की घोषणा की। विधायक ने चुनाव के समय किए वादों के अनुसार अब तक हुए कार्यो की ओर भी जनता का ध्यान दिलाया। खासकर बनी सड़क को लेकर ग्रामीण गदगद दिखे।

विधायक से ग्रामीणों ने कहीं पीसीसी रोड तो कहीं सिंचाई से संबंधित योजनाओं की मांग की गयी थी। वहीं सर्वाधिक मामले बिजली और पेयजल से संबंधित थे। इस दौरान विधायक ने ग्रामीणों से प्रधानमंत्री जनधन योजना से बैंकों में खाता खुलवाने की अपील की। कहा कि बैंक में खाता खोलने पर तत्काल बीमा का लाभ तो मिलेगा ही अन्य योजनाओं में इसकी उपयोगिता है। भ्रमण के दौरान विधायक ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने का भी आह्वान किया।

इन कार्यक्रमों में जिलाध्यक्ष अशोक उपाध्याय, सुरेंद्र बर्मन, विजय ंिसह, अनूप सिन्हा, सीताराम वर्मा, दीपक स्वर्णकार, विजेंद्र यादव, राजेश शर्मा, अजय कांत झा, हब्लू गुप्ता, मणिलाल साव आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

chat bot
आपका साथी