भवन निर्माण में अनियमितता उजागर

पालगंज (गिरिडीह) : पीरटांड़ प्रखंड अंतर्गत नावाडीह पंचायत के घोरबाद में लिंटन के पूर्व ही आगनबाड़ी भवन

By Edited By: Publish:Wed, 15 Oct 2014 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 15 Oct 2014 06:45 PM (IST)
भवन निर्माण में अनियमितता उजागर

पालगंज (गिरिडीह) : पीरटांड़ प्रखंड अंतर्गत नावाडीह पंचायत के घोरबाद में लिंटन के पूर्व ही आगनबाड़ी भवन की दीवार गिरने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। स्थानीय ग्रामीणों ने एक बार फिर संवेदक पर कार्रवाई करने की मांग की है।

ग्रामीणों ने बताया कि आबा भवन निर्माण में संवेदक ने काफी अनियमितता बरती है। यही कारण है कि लिंटन केपूर्व ही दीवार गिर गई। बार-बार शिकायत करने के बाद भी इसकी जांच नहीं की जा रही है। यहा योजना बोर्ड भी नहीं लगाया गया है, जिससे ग्रामीण प्राक्कलन के अनुसार काम करा सकें।

मुखिया, पंसस एवं जिप सदस्य ने भी संवेदक पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है। पंसस सीता देवी ने कहा कि अगर भवन बनने के बाद दीवार गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि आंबा केंद्र में छोटे-छोटे बच्चे पढ़ते हैं। जिप सदस्य के पति मानिकचंद ने कहा कि इस पंचायत में ऐसा घटिया काम बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संवेदक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। जिप के कनीय अभियंता राजीव कुमार ने कहा कि जिला अभियंता कार्रवाई करेंगे। इसकी जांच की जाएगी। बता दें कि पीरटांड़ में बन रहे कई भवनों के निर्माण में अनियमितता की शिकायत मिल रही है।

chat bot
आपका साथी