साथ जीएंगे और साथ मरेंगे, तीन साल से इश्‍क लड़ा रहे युवती-युवती का फांसी से झूलता शव बरामद, हत्‍या है या आत्‍महत्‍या?

Jharkhand News गढ़वा की चिनियां पुलिस ने आज दो अलग-अलग जगहों से युवती-युवती का शव बरामद किया है। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका है। इनकी पहचान गुड्डी देवी तथा नसीम अंसारी के रूप में हुई है। इनका बीते तीन सालों से अफेयर चल रहा था। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि ये हत्‍या है या आत्‍महत्‍या।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 10 Nov 2023 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 10 Nov 2023 03:50 PM (IST)
साथ जीएंगे और साथ मरेंगे, तीन साल से इश्‍क लड़ा रहे युवती-युवती का फांसी से झूलता शव बरामद, हत्‍या है या आत्‍महत्‍या?
युवक-युवती का नीम के पेड़ के सहारे फंदे से झुलता शव बरामद।

संवाद सूत्र, चिनियां (गढ़वा)। चिनियां पुलिस ने शुक्रवार को दो अलग-अलग जगहों से एक युवक एवं युवती का फंदे से झुलता शव बरामद किया है। दोनों शव को पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दी है। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक प्रेमी-प्रेमिका थे। युवती का शव चिनियां थाना क्षेत्र के कठौतिया गांव के लामी जंगल से करम के पेड़ पर साड़ी के फंदे पर झूलता हुआ पाया गया।

दोनों का तीन साल से चल रहा था अफेयर

उसकी पहचान कठौतिया गांव निवासी राम प्रताप कोरवा की पुत्री गुड्डी देवी के रूप में की गई है। उसकी शादी चिनियां के ही मुरटंगी गांव निवासी अजीत कोरवा के साथ में हुई थी।

जबकि बरवाडीह गांव निवासी 24 वर्षीय नसीम अंसारी का शव उसके घर के बगल में नीम के पेड़ के सहारे झुलता मिला।

बताया जा रहा है कि गुड्डी देवी तथा नसीम अंसारी के बीच पिछले तीन वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें

शव से आने लगी थी दुर्गंध

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की दोपहर जंगल में गाय चरा रहे चरवाहे की नजर जब युवती के झूल रहे शव पर पड़ी तो वे इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी।

मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तो एक 25 वर्षीय गुड्डी देवी का शव उसके घर से करीब एक किलोमीटर दूरी पर जंगल में साड़ी के सहारे करम के पेड़ पर झूल रहा था। उसके शव से काफी दुर्गंध भी निकल रही थी। ग्रामीणों के अनुसार एक सप्ताह पूर्व युवती की मौत हुई हेागी।

दोनों ने आत्‍महत्‍या की है या हुई है हत्‍या?

ग्रामीणों ने इसकी सूचना चिनियां पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजबल्लभ कुमार दल बल के साथ गुरुवार की देर रात जंगल में पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिए।

वहीं गुरुवार की रात नसीम अंसारी का भी शव उसके घर के समीप पेड़ से झूलता मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस दोनों ही घटना की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि दोनों ने आत्महत्या किया है या फिर इनकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें: लव मैरिज का दिल दहला देने वाला अंत, पटरी पर दो टुकड़ों में कटा मिला नवविवाहिता का शव; लड़के के मां-बाप को नहीं थी पसंद

यह भी पढ़ें: तंत्र साधना के लिए श्‍मशान काली के नाम से मशहूर है यह काली मंदिर, सिर्फ माथा टेक लेने मात्र से ही बन जाते सारे काम

chat bot
आपका साथी