दो बाइकों की टक्कर में युवक की मौत

काठीकुंड थाना क्षेत्र के दुमका पाकुड़ मुख्य मार्ग में दलाही गांव के पास शुक्रवार की देर रात को दो मोटरसाइकिल की टक्कर में अमड़ापाड़ा के अलुबेडा के 18 वर्षीय पंकज टुडू की मौत हो गई। दोनों बाइक में सवार तीन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 05:21 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:22 AM (IST)
दो बाइकों की टक्कर में युवक की मौत
दो बाइकों की टक्कर में युवक की मौत

काठीकुंड : थाना क्षेत्र के दुमका पाकुड़ मुख्य मार्ग में दलाही गांव के पास शुक्रवार की देर रात को दो मोटरसाइकिल की टक्कर में अमड़ापाड़ा के अलुबेडा के 18 वर्षीय पंकज टुडू की मौत हो गई। दोनों बाइक में सवार तीन लोग घायल हो गए। तीनों का मेडिकल कॉलेज ऑफ हास्पिटल में इलाज चल रहा है। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने पंकज के शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया। जबकि पौलूस टुडू, जस्टीन टुडू, और समीर बेसरा घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात को पंकज टुडू, जस्टीन टुडू व पौलूस टुडू दुमका से दुर्गापुर मेला जा रहा थे। दलाही गांव के पास सामने से तेज रफ्तार में पाकुड़िया थाना क्षेत्र के हलीझगड़ा गांव के समीर बेसरा ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में पंकज की मौत हो गई। पंकज नेशनल विद्यालय के 12 वीं का छात्र था। रात को घायल व मृतक के शव को सदर अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया। घायलों की स्थिति पहले से बेहतर है।

chat bot
आपका साथी