दिनदहाड़े शहर से दो मोटरसाइकिल की चोरी

दुमका भीड़भाड़ वाली जगहों से मोटरसाइकिल उड़ानेवाले गिरोह के सदस्यों ने फिर से वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। रविवार को चोरों ने घर व दुकान के सामने से बाइक चोरी कर पुलिस की सारी सुरक्षा व्यवस्था की हवा निकाल दी। पुलिस आज तक चोरों के मुख्य सरगना तक पहुंच नहीं सकी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jun 2019 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2019 06:35 AM (IST)
दिनदहाड़े शहर से दो मोटरसाइकिल की चोरी
दिनदहाड़े शहर से दो मोटरसाइकिल की चोरी

दुमका : भीड़भाड़ वाली जगहों से मोटरसाइकिल उड़ानेवाले गिरोह के सदस्यों ने फिर से वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया। रविवार को चोरों ने घर व दुकान के सामने से बाइक चोरी कर पुलिस की सारी सुरक्षा व्यवस्था की हवा निकाल दी। पुलिस आज तक चोरों के मुख्य सरगना तक पहुंच नहीं सकी।

रविवार की सुबह सरायरोड निवासी प्रदीप कोठरीवाल की बाइक पर हाथ साफ कर दिया। सुबह प्रदीप ने घर के सामने बाइक खड़ी की और काम से अंदर गए। लौटे तो वहां से गाड़ी गायब मिली। इसके बाद चोरों ने धर्मस्थान मंदिर से पहले गली में कंप्यूटर दुकान के सामने से शिकारीपाड़ा के मजीद अंसारी की बाइक पर हाथ साफ कर दिया। मजीद अपना कंप्यूटर ठीक कराने के लिए दुकान आया था। दुकान के अंदर से बाहर निकला तो उसकी मोटरसाइकिल वहां से गायब थी। दोनों पीड़ित ने नगर थाना में चोरी का मामला दर्ज कराया है। यहां बता दें कि दुमका में चुनाव से पहले हर रोज बाइक की चोरी होती थी। चुनाव के दौरान चोरी का सिलसिला बंद हो गया लेकिन चुनाव समाप्त होते ही चोरों का धंधा फिर चल निकला है। कहने के लिए नगर थाना की पुलिस दिनभर गश्ती करती है लेकिन आज तक चोरी रोक पाने में पूरी तरह से विफल ही साबित हुई।

chat bot
आपका साथी