दो दुकान तोड़कर आंगन में घुसा टेलर, बच गई जान

मसलिया एक बड़ा वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे की दो दुकान को ध्वस्त करता हुआ बगल के एक मकान के आंगन में घुस गया। संयोग यह था कि टेलर घर में नहीं घुसा वरना बड़ा हादसा हो जाता। क्योंकि लोग बेसुध सो रहे थे। मसलिया थाना क्षेत्र के शिकारपुर मोड़ के पास बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे एक टेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवस्थित एक मिठाई दुकान एवं पोल्ट्री दुकान को तोड़कर दुकान के पीछे बने एक मकान के आगंन में पहुंच गया। गनीमत रहा कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। परंतु चालक जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 04:44 PM (IST) Updated:Thu, 10 Oct 2019 04:44 PM (IST)
दो दुकान तोड़कर आंगन में घुसा टेलर, बच गई जान
दो दुकान तोड़कर आंगन में घुसा टेलर, बच गई जान

मसलिया : एक बड़ा वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे की दो दुकान को ध्वस्त करता हुआ बगल के एक मकान के आंगन में घुस गया। संयोग यह था कि टेलर घर में नहीं घुसा वरना बड़ा हादसा हो जाता। क्योंकि लोग बेसुध सो रहे थे।

मसलिया थाना क्षेत्र के शिकारपुर मोड़ के पास बुधवार की रात करीब साढ़े दस बजे एक टेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवस्थित एक मिठाई दुकान एवं पोल्ट्री दुकान को तोड़कर दुकान के पीछे बने एक मकान के आगंन में पहुंच गया। गनीमत रहा कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। परंतु चालक जख्मी हो गया। जिसे मसलिया थाना की पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया। ग्रामीणों के अनुसार जलापूíत योजना के तहत पाईप बिछाने के लिए सड़क के नीचे गढ़ा खोदा था। जिसका बाद में बालू से भराई नहीं किया गया था। जिस कारण सड़क धंस गया। रात होने के कारण चालक देख नहीं पाया। अगला चक्का गढ़ा में गिरने के साथ ही टेलर अनियंत्रित होकर मंगल राय की मिठाई दुकान एवं पोल्ट्री दुकान को तोड़ते हुए लालू राय के आंगन में पहुंच गया। यदि टेलर और 10 फीट आगे बढ़ जाता तो घर में सोए हुए कई लोगों की जान जा सकती थी। जानकारी हो कि लखियाडीह मोड़, शिकारपुर, रांगा चौक एवं रांगा पत्ता टोला, एवं हाड़ोरायडीह सहित कई जगह में अंदर से सप्लाई पाइप लाइन बिछाने के लिए ठेकेदारद्वारा मिट्टी खोदकर सड़क क्रासिग कराया गया है। अब तक इससे एक दर्जन से अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी