नयापाड़ा ने ब्लैक दुमकंस को 10 विकेट से धोया

तारकेश्वर चौबे मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग मैच में बुधवार को नयापाड़ा और ब्लैक दुमकंस के बीच मैच हुआ जिसमें नयापाड़ा की टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर अगले चक्र में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 09:35 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 09:35 PM (IST)
नयापाड़ा ने ब्लैक दुमकंस को 10 विकेट से धोया
नयापाड़ा ने ब्लैक दुमकंस को 10 विकेट से धोया

जागरण संवाददाता, दुमका: तारकेश्वर चौबे मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग मैच में बुधवार को नयापाड़ा और ब्लैक दुमकंस के बीच मैच हुआ, जिसमें नयापाड़ा की टीम ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर अगले चक्र में प्रवेश किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्लैक दुमकंस की टीम 35 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 115 रन का लक्ष्य खड़ा किया। ब्लैक दुमकंस की ओर से प्रतीक मिज ने 40 और प्रदीप हेंब्रम ने 20 रनों का योगदान दिया। नयापाड़ा की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमन सिंह ने चार विकेट चटकाए, जबकि अमित कुमार को भी चार सफलता हाथ लगी। प्रशांत कुमार सिंह ने एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नयापाड़ा ने 10.2 ओवर में ही बिना किसी नुकसान के 116 रन बनाकर मैच जीत लिया। नयापाड़ा की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए रोहित राज ने 35 गेंदों पर नौ चौके और चार छक्कों की मदद से 69 रनों की आतिशी पारी खेली। दूसरी छोर पर तौसिफ ने 27 गेंदों पर चार चौके एवं तीन छक्कों की मदद से 41 जड़ कर बिना किसी नुकसान के टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई। नयापाड़ा टीम के अमन सिंह को शानदार गेंदबाजी के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया। अमन ने सात ओवर में दो मैडेन और 17 रन देकर चार विकेट लिया।

जिला क्रिकेट संघ के अजीत भास्कर ने अमन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। मौके पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ललित पाठक, सहायक सचिव संजय तिवारी, अजय पाठक, रोहित तिवारी, प्रदीप मिश्रा, उमेश राउत, राजेश गुप्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी