विदाई में भावुक हुई होली चाइल्ड की शिक्षिका

दुमका दुधानी के होली चाइल्ड स्कूल में शनिवार को समारोह का आयोजन कर शिक्षिका एंजेला किडो को विदाई दी गई। समारोह में बाों को संबोधित करने के दौरान वे भावुक हो गई। प्रार्थना के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम से समारोह की शुरूआत हुई। स्कूल प्रबंधक शिक्षक शिक्षिकाओं व बाों ने उन्हें पुष्प गुछ दिया। बाों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर शिक्षिका को विदाई दी। शिक्षकों ने उनके योगदान को याद किया। एंजेला किडो ने अपने जीवन के 27 साल बाों की शिक्षा में व्यतीत किए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 06:01 PM (IST)
विदाई में भावुक हुई होली चाइल्ड की शिक्षिका
विदाई में भावुक हुई होली चाइल्ड की शिक्षिका

फोटो 04

जागरण संवाददाता दुमका: दुधानी के होली चाइल्ड स्कूल में शनिवार को समारोह का आयोजन कर शिक्षिका एंजेला किडो को विदाई दी गई। समारोह में बच्चों को संबोधित करने के दौरान वे भावुक हो गई।

प्रार्थना के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम से समारोह की शुरूआत हुई। स्कूल प्रबंधक, शिक्षक शिक्षिकाओं व बच्चों ने उन्हें पुष्प गुच्छ दिया। बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर शिक्षिका को विदाई दी। शिक्षकों ने उनके योगदान को याद किया। एंजेला किडो ने अपने जीवन के 27 साल बच्चों की शिक्षा में व्यतीत किए। वे बहुत ही मिलनसार व शांति प्रवृत्ति की महिला हैं। उन्होंने परिश्रम, लगन निष्ठा व ईमानदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन किया। बच्चों को संबोधित करते वक्त वे इतनी भावुक हो गई कि अपने आंसू को रोक नहीं सकीं। विदाई समारोह में स्कूल के सचिव सिस्टर फिलोमिना, प्राचार्य सिस्टर इसाबेल, उप प्राचार्य सिस्टर लूसिया, सिस्टर सुमा, सिस्टर शुभ लता के अलावा सभी शिक्षक शिक्षिकाएं तथा छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी