स्टाफ ट्रेन से कटकर कोचिग संचालक की मौत

रेलवे ट्रैक पर तालझारी पुलिस ने सिर कटी लाश बरामद की

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 07:54 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 06:13 AM (IST)
स्टाफ ट्रेन से कटकर कोचिग संचालक की मौत
स्टाफ ट्रेन से कटकर कोचिग संचालक की मौत

संवाद सहयोगी, बासुकीनाथ: जसीडीह-दुमका रेलखंड पर तालझारी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरिया गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर दुमका से जसीडीह तक चलने वाली स्टाफ स्पेशल ट्रेन से कटकर 26 वर्षीय शिवचरण मंडल की मौत हो गई। वह सहारा बाजार का रहने वाला था और सहारा के अलावा सिमरिया गांव में कोचिग चलाता था।

सुबह लगभग 11 बजे जसीडीह से चलकर स्टाफ स्पेशल डाउन ट्रेन दुमका आ रही थी। बासुकीनाथ स्टेशन में सवा ग्यारह बजे ट्रेन पहुंची। सिमरिया गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर युवक की सिर कटी लाश देखने के बाद ग्रामीणों की सूचना पर तालझारी थाना प्रभारी दिनेश प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। युवक की लाश देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई थी। रेलवे लाइन पर युवक का सिर गिरा था और धड़ ट्रैक के किनारे पड़ा था। पुलिस ने युवक की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेजा। पुलिस सघन जांच कर रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला ट्रेन से कटकर आत्महत्या का लगता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ बताया जा सकता है। युवक सहारा और सिमरिया में कोचिग क्लास चलाता था। वह सुबह नाश्ता करके घर से निकला था। मृतक के परिजनों द्वारा युवक की हत्या करने का संदेह व्यक्त किया है। पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है।

chat bot
आपका साथी