ध्वजारोहण के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का नहीं होगा आयोजन

जामा प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार में सोमवार को प्रमुख बेनी फ्रेड मुर्मू की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर एक विशेष बैठक की गई। बैठक में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करते हुए प्रोटोकॉल के अनुरूप सादे समारोह में स्वतंत्रता दिवस मनाने का निर्णय लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 07:19 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 06:15 AM (IST)
ध्वजारोहण के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का नहीं होगा आयोजन
ध्वजारोहण के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम का नहीं होगा आयोजन

संवाद सहयोगी, जामा : जामा प्रखंड मुख्यालय स्थित सभागार में सोमवार को प्रमुख बेनी फ्रेड मुर्मू की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर एक विशेष बैठक की गई। बैठक में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करते हुए प्रोटोकॉल के अनुरूप सादे समारोह में स्वतंत्रता दिवस मनाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों एवं प्रखंड कर्मियों को संबोधित करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी सिद्धार्थ शंकर यादव ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एहतियात बरतने की आवश्यकता है, वहीं दूसरी ओर लॉक डाउन नियम पालन करते हुए प्रोटोकॉल के अनुरूप स्वतंत्रता दिवस मनाया जायेगा। लेकिन शारीरिक दूरी का पालन करते हुए भाग लेने वाले सदस्य को मास्क लगाकर ध्वजारोहण में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। कहा कि

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्र गीत के साथ ध्वजारोहण किया जाएगा एवं झंडे को सलामी दी जाएगी। लेकिन इस अवसर पर किसी भी प्रकार की सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में अंचलाधिकारी सुनील कुमार, उप प्रमुख इंद्रकांत यादव,प्रखंड कृषि पदाधिकारी सह प्रभारी आपूर्ति पदाधिकारी सखी चंद्र दास, महिला प्रसार पदाधिकारी नमिता सोरेन,प्रखण्ड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी लीला कुमारी उपाध्याय, प्रखंड समन्वयक विकास मिश्रा,दिनेश कुमार गुप्ता, नवीन कुमार पंकज, शंकर पोद्दार, प्रेम साह, आनंदी राउत,सहित अन्य कर्मी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी