नकदी नहीं मिलने पर मुर्गी व्यवसायी को मारी गोली

साहिबगंज से मुर्गा खरीदने बंगाल जा रहे साहिबगंज के अतीक अंसारी को अपराधियों ने रविवार की रात शिकारीपाड़ा पत्ताबड़ी में गोली मार दी। व्यवसायी के पास से बड़ी रकम नहीं मिलने पर कार सवार दो लुटेरों ने व्यवसायी व उसके साथी से जेब खर्च का दो हजार रुपया लेकर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 Aug 2020 06:33 PM (IST) Updated:Mon, 31 Aug 2020 06:33 PM (IST)
नकदी नहीं मिलने पर मुर्गी व्यवसायी को मारी गोली
नकदी नहीं मिलने पर मुर्गी व्यवसायी को मारी गोली

-साहिबगंज से मुर्गी खरीदने के लिए जा रहा था बंगाल

-बड़ी रकम नहीं मिलने पर लुटेरे ले गए जेब खर्च का दो हजार

जागरण संवाददाता, दुमका : साहिबगंज से मुर्गा खरीदने बंगाल जा रहे साहिबगंज के अतीक अंसारी को अपराधियों ने रविवार की रात शिकारीपाड़ा पत्ताबड़ी में गोली मार दी। व्यवसायी के पास से बड़ी रकम नहीं मिलने पर कार सवार दो लुटेरों ने व्यवसायी व उसके साथी से जेब खर्च का दो हजार रुपया लेकर भाग गए। जांघ में गोली लगने से अतीक बाल बाल बच गया। नगर थाना की पुलिस ने मेडिकल कालेज में उसका बयान दर्ज आगे की कार्रवाई के लिए शिकारीपाड़ा भेज दिया है।

मेडिकल कॉलेज में इलाजरत साहिबगंज के बरहेट थाना क्षेत्र के हरकटटा गांव के अतीक अंसारी ने बताया कि वह अपने एक साथी के साथ बंगाल मुर्गा खरीदने के टाटा मैजिक गाड़ी से जा रहा था। रात करीब 12 बजे जैसे ही उसकी मैजिक पत्ताबड़ी चौक के पास पहुंची तो एक कार से पीछा कर रहे दो अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए अपनी गाड़ी आगे लगा दी। दोनों अपराधी तमंचा लेकर नीचे उतरे और अतीक को कब्जे में लेकर पैसों की मांग की। अतीक ने बताया कि मुर्गा खरीदने का पैसा पहले ही आनलाइन ट्रांसफर कर दिया है। उसके पास जेब खर्च का दो हजार ही है। अतीक की बात पर विश्वास नहीं होने पर अपराधियों ने दोनों व्यक्ति और मैजिक की तलाशी ली। तलाशी में कुछ नहीं मिलने पर अपराधियों ने गाली देते हुए दो हजार रुपया छीन लिया और गुस्से में आकर जांघ में गोली मार दी। रात में सूचना मिलने पर शिकारीपाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को मेडिकल कालेज भेजा। सोमवार को नगर थाना के दरोगा अजीत सिंह ने उसका बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए शिकारीपाड़ा थाना भेज दिया।

chat bot
आपका साथी