वरमाला के लिए स्‍टेज पर दूल्‍हा करता रहा इंतजार, आशिक संग फरार हुई दुल्‍हन, दूसरी लड़की को ब्‍याह ले आया घर

दोनों की शादी तीन मई को होनी थी। निर्धारित तिथि पर दूल्‍हा बारात लेकर पहुंचा और फिर वरमाला के लिए स्‍टेज पर जाकर दुल्‍हन का इंतजार करता था लेकिन तब तक दुल्‍हन अपने प्रेमी संग भाग चुकी थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 06 May 2023 09:44 AM (IST) Updated:Sat, 06 May 2023 09:44 AM (IST)
वरमाला के लिए स्‍टेज पर दूल्‍हा करता रहा इंतजार, आशिक संग फरार हुई दुल्‍हन, दूसरी लड़की को ब्‍याह ले आया घर
दूल्‍हा करता रहा इंतजार, चकमा देकर घर से भागी दुल्‍हन।

संवाद सहयोगी, रामगढ़ (दुमका)। दुमका जिला के रामगढ़ प्रखंड के भतुड़िया बी पंचायत के सारमी गांव में वरमाला से ठीक पूर्व दुल्हन अपनी प्रेमी संग फरार हो गई और इधर दूल्हे ने गांव की ही दूसरी लड़की से शादी रचा ली।

तीन मई को दोनों की होनी थी शादी

जानकारी के अनुसार, देवघर जिला के पालोजोरी थाना के सिरसा गांव के स्व.द्वारिका प्रसाद राय के पुत्र पवन राय का विवाह सारमी गांव की एक युवती से तय हुआ था। तीन मई को शादी की तिथि निर्धारित थी। इसी दिन सिरसा गांव से पवन राय बारात लेकर सारमी गांव पहुंचा। बारात को प्राथमिक विद्यालय सारमी में ठहराया गया और रात्रि में बारात दुल्हन के चौखट तक पहुंच गई।

वरमाला के लिए दूल्‍हा स्‍टेज पर करता रहा दुल्‍हन का इंतजार

दूल्हा पवन वरमाला के लिए स्टेज पर पहुंचकर दुल्हन के आने का इंतजार करने लगा। काफी देर तक दुल्हन के नहीं आने पर जब बरातियों ने पूछताछ करना प्रारंभ किया तो पता चला कि दुल्हन घर से फरार हो गई है। इसके बाद दुल्हन के स्वजनों के द्वारा बुधवार की रात काफी खोजबीन की गई, लेकिन दुल्हन का कोई पता नहीं चला।

दूसरी लड़की संग शादी कर लौटा घर

इधर दुल्हा पवन राय और कुछ लोग तीन मई की रात गांव में ही रूक गए और बारात लौट गई। चार मई को पवन ने कांजवे पंचायत के कनिया जमाय गांव में परेश्वर राय की बेटी से शादी कर अपने घर वापस लौटा। इधर सूत्रों की मानें तो युवती का कोरैया में किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

चकमा देकर घर से भागी दुल्‍हन

युवती उसी युवक से शादी करना चाहती थी, लेकिन स्वजन जबरन उसकी शादी दूसरे जगह पर तय कर दिए थे जिससे युवती नाराज थी और मौका देखकर पूरे फिल्मी अंदाज में सबको चकमा देकर वरमाला से ठीक पहले घर से फरार हो गई।

chat bot
आपका साथी