कार की चपेट में आने से बालक की मौत

जामा थाना क्षेत्र के जामा जामताड़ा मुख्य मार्ग पर चिकनियां के समीप शनिवार की शाम एक कार की चपेट में आने से पांच वर्षीय अजीत कुमार की मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे कार एक पान दुकान से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 07:24 PM (IST)
कार की चपेट में आने से बालक की मौत
कार की चपेट में आने से बालक की मौत

संवाद सूत्र, चिकनियां: जामा थाना क्षेत्र के जामा जामताड़ा मुख्य मार्ग पर चिकनियां के समीप शनिवार की शाम एक कार की चपेट में आने से पांच वर्षीय अजीत कुमार की मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे कार एक पान दुकान से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने कार में सवार दो लोगों को हिरासत में लिया है।

दुर्घटनाग्रस्त कार देवघर जिले के पालोजोरी की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, खगेश्वर मंडल का बेटा अजीत खेलने के लिए जा रहा था। सड़क पार कर रहा था कि जामा की तरफ से आ रही कार ने उसे ठोकर मार दी। हादसे में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोग उसे ऑटो से जामा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्घटना के बाद चालक कार को लेकर भागने लगा। इसी क्रम में कार ने चिकनियां के रंजीत पान दुकान में टक्कर मार दी। इस दौरान चौकी पर बैठे लोग बाल-बाल बच गए। ग्रामीणों ने कार में सवार दो युवकों को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर जामा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और सवार दोनों व्यक्ति को थाना ले आए।

chat bot
आपका साथी