पिकअप वैन की टक्कर से ऑटो सवार बालक की मौत

शहर के दुधानी ओवरब्रिज के समीप शुक्रवार की शाम चुटोनाथ से वापस लौट रहे ऑटो को कोयला लेकर जा रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी। ऑटो पलट जाने से 12 साल के शिवम पंडित की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 10 लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 07:05 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 07:05 PM (IST)
पिकअप वैन की टक्कर से ऑटो सवार बालक की मौत
पिकअप वैन की टक्कर से ऑटो सवार बालक की मौत

जागरण संवाददाता, दुमका: शहर के दुधानी ओवरब्रिज के समीप शुक्रवार की शाम चुटोनाथ से वापस लौट रहे ऑटो को कोयला लेकर जा रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी। ऑटो पलट जाने से 12 साल के शिवम पंडित की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 10 लोग घायल हो गए। घायलों का डीएमसीएच में इलाज चल रहा है। मृतक रामगढ़ प्रखंड के शंकरपुर गांव का रहने वाला था। पुलिस ने ऑटो को जब्त कर लिया है। वहीं वैन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

शंकरपुर गांव के मुनि लाल पंडित और अशोक पंडित की ओर से जामा के चुटोनाथ धाम में पूजा का आयोजन किया गया था। पूजा में गांव के कुछ लोगों को आमंत्रित किया गया था। शाम पांच बजे सभी लोग ऑटो से वापस घर लौट रहे थे। ओवरब्रिज के पास कोयला लेकर तेज गति से आ रही पिकअप वैन ने ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि करीब एक दर्जन यात्रियों से भरा ऑटो पलट गया। हादसे में शिवम पंडित की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से डीएमसीएच भेजा। हादसे में हेमा देवी, भोला ठाकुर, रंजीत राय, कृष्णा मंडल, अनीता देवी व जीतन पंडित शंकरपुर, फिटकोरिया की गीता कुमारी और बौंसी के श्याम बाजार गांव की एमओ देवी, मुनि पंडित, व प्रमोद पंडित घायल हो गए। ---------------------- दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक घायल

संवाद सहयोगी, पत्ताबाड़ी: शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गुजीसिमल चौक पर शुक्रवार को एक ट्रक ने दूसरे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में एक ट्रक का चालक घायल हो गया। उसे इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा गया है। दोनों ट्रक दुमका से वाटर टैंक लादकर शिकारीपाड़ा की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में आगे चलने वाला ट्रक अचानक धीमा हो गया और यह हादसा हो गया। हादसे में ट्रक का शोकेस क्षतिग्रस्त हो गया।

chat bot
आपका साथी