ट्रक ने दो युवकों को रौंदा, सड़क जाम

दुमका : दुमका शहर से होकर गुजरने वाली दुमका बाईपास सड़क पर रविवार को दिन के तकरीबन तीन बजे दुमका से र

By Edited By: Publish:Sun, 29 Mar 2015 07:40 PM (IST) Updated:Sun, 29 Mar 2015 07:40 PM (IST)
ट्रक ने दो युवकों को रौंदा, सड़क जाम

दुमका : दुमका शहर से होकर गुजरने वाली दुमका बाईपास सड़क पर रविवार को दिन के तकरीबन तीन बजे दुमका से रामपुरहाट की ओर से जा रही एक ट्रक ने इंडोर स्टेडियम के समीप मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों को रौंद कर मार डाला। मृतक युवकों की पहचान पश्चिम बंगाल के सागर दिग्घी गांव निवासी साहीदुल शेख एवं सादिकुल शेख के रुप में हुई है। दोनों यहां राजमिस्त्री का काम करते थे। इंडोर स्टेडियम के आसपास हुई टक्कर के बाद ट्रक चालक बेरहमी में मोटरसाइकिल समेत दोनों युवक को घसीटते हुए भागने लगा। इस क्रम में एक युवक का शव तो विकास भवन के पास गिर पड़ा लेकिन दूसरा युवक व मोटरसाइकिल ट्रक में फंसा रहा और तकरीबन डेढ़ किलोमीटर से भी अधिक दूरी तय करने के बाद एलआइसी कार्यालय से कुछ आगे दूसरा शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। इसके बाद भी चालक ने ट्रक को नहीं रोका। ट्रक को वह तकरीबन पांच किलोमीटर दूर रामपुर भगा ले गया। वहां उसे लोगों ने पकड़ लिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। ट्रक चालक मौके से भागने में सफल रहा।

इधर इस घटना से आक्रोशित कांग्रेस नेता महेशराम चंद्रवंशी एवं स्थानीय लोगों ने अंबेडकर चौक को जाम कर दिया। वे शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे। जाम की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीएसपी अनिल कुमार श्रीवास्तव इन्हें समझाने की कोशिश में जुटे हैं लेकिन खबर भेजे जाने तक आक्रोशित लोग जाम हटाने को तैयार नहीं हैं। जाम की वजह से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है।

ट्रक पलटा, हताहत नहीं

दुमका : दुमका बाइपास सड़क पर रविवार को नेशनल स्कूल के समीप एक ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है लेकिन इसकी वजह से इस पर पथ जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी। जाम की वजह दोनों ओर वाहन फंस गए और लोग परेशान रहे। इधर दुमका सदर अस्पताल के निकट एक वाहन एवं मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों के जख्मी होने की खबर है। इस घटना में घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी