नॉर्थ तिसरा में तालाब भरने का विरोध, मारपीट में एक जख्मी

तिसरा नॉर्थ तिसरा चेकपोस्ट के पास तालाब में प्रबंधन की ओर से ओवर बर्डन गिराने का सोमवार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 06:41 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 07:15 PM (IST)
नॉर्थ तिसरा में तालाब भरने का विरोध, मारपीट में एक जख्मी
नॉर्थ तिसरा में तालाब भरने का विरोध, मारपीट में एक जख्मी

तिसरा : नॉर्थ तिसरा चेकपोस्ट के पास तालाब में प्रबंधन की ओर से ओवर बर्डन गिराने का सोमवार को ग्रामीणों ने विरोध किया। इस दौरान ग्रामीणों व कर्मियों में नोक-झोंक व मारपीट भी हुई। मारपीट में एक कर्मी मुमताज अंसारी जख्मी हो गया। उसे सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रबंधन से सुरक्षा की मांग कर संयुक्त मोर्चा के नेता सह कर्मी भगवान दास, कन्हाई सिंह, सलाउद्दीन अंसारी, धर्मेद्र राय, संतोष रजक, हरेराम पासवान ने परियोजना का काम बंद करा दिया। दोषियों पर प्रबंधक डीके मांजी से थाना में मामला दर्ज कराने की मांग की। प्रबंधक ने मामला दर्ज कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद काम चालू हुआ। प्रबंधक ने तिसरा थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ कर्मियों से मारपीट की शिकायत की। परियोजना का काम लगभग दो घंटे तक ठप रहा।

ग्रामीणों का कहना है कि चेकपोस्ट के पास उनका एक तालाब है। इसे पहले ही ओवर बर्डन से आधा भर दिया गया है। कुछ दिनों पूर्व भी तालाब भरने का ग्रामीणों ने विरोध किया था। प्रबंधन ने तालाब में ओबी पत्थर नहीं गिराने की बात कही थी, लेकिन फिर तालाब की भराई करने पर ग्रामीणों ने विरोध किया। परियोजना का काम बंद करा दिया। मुमताज का कहना है कि परियोजना कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया था, लेकिन ग्रामीणों की भीड़ ने उनके साथ मारपीट की। नाक से खून बहने लगा।

ग्रामीणों का कहना है कि हम लोग परियोजना में प्रबंधक से बात करने गए थे। किसी से मारपीट नहीं की। एक कर्मी गिरने से जख्मी हुआ। प्रबंधन ग्रामीणों के नहाने के एक मात्र तालाब को भरने में लगा है। इसका विरोध किया, जो आगे भी विरोध जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी