आर्मी के अभ्यर्थियों का दूसरे दिन भी सदर में हंगामा

कोरोना जांच कराने आए आर्मी के अभ्यर्थियों का दूसरे दिन भी हंगामा जारी रहा। गुरुवार को भी सदर अस्पताल में भारी अव्यवस्था देखी गई। अभ्यर्थियों का कहना है 21 मार्च को रांची में आर्मी की बहाली है। लेकिन सदर अस्पताल में आने के बाद कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 11:13 PM (IST)
आर्मी के अभ्यर्थियों का दूसरे दिन भी सदर में हंगामा
आर्मी के अभ्यर्थियों का दूसरे दिन भी सदर में हंगामा

जागरण संवाददाता, धनबाद : कोरोना जांच कराने आए आर्मी के अभ्यर्थियों का दूसरे दिन भी हंगामा जारी रहा। गुरुवार को भी सदर अस्पताल में भारी अव्यवस्था देखी गई। अभ्यर्थियों का कहना है 21 मार्च को रांची में आर्मी की बहाली है। लेकिन सदर अस्पताल में आने के बाद कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है। ऐसे में दूरदराज से आने वाले अभ्यर्थियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जांच कराने को लेकर धक्का-मुक्की, हुआ हंगामा : जांच कराने को लेकर अभ्यार्थी आपस में ही धक्का-मुक्की करते रहे। हो-हंगामा के बाद अस्पताल के नोडल प्रभारी डॉ राजकुमार सिंह ने अभ्यर्थियों को शांत कराया। साथ ही बताया कि हर किसी की जांच की जाएगी किसी को वंचित नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने अभ्यर्थियों से धैर्य रखने की अपील की। हालांकि इसके बाद भी हंगामा जारी है। उन्होंने कहा कि बहाली के लिए 48 घंटा पहले की जांच जरूरी है। जबकि अभ्यार्थी खुद कंफ्यूज हैं कि उन्हें क्या करना है। मशीन मात्र दो, जांच के पहुंचे डेढ़ सौ से ज्यादा अभ्यार्थी : कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल में मात्र दो ट्रूनेट मशीन लगाया गया है। अन्य मशीनों को रेलवे स्टेशन भेजा गया है। ऐसे में जांच कराने आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी तरफ अभ्यर्थियों का कहना है कि कोई दो तो कोई तीन घंटे से लाइन में खड़ा है। लेकिन हमारी जांच कब होगी यह कोई बताने वाला नहीं है। जांच के लिए भूखे प्यासे धूप में लाइन में लोग खड़े हैं। यहां पीने के पानी का भी इंतजाम नहीं है।

chat bot
आपका साथी