टुंडी में पांच लाख की अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ाई, दो फरार

धनबाद चुनाव के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने टुंडी थाना अंतर्गत देवपहाड़ ग्राम के तरकोचा टोला में गुरुवार को एक निर्माणाधीन मकान से अवैध अंग्रेजी शराब की 102 कार्टून खेप जब्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 02:42 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:15 AM (IST)
टुंडी में पांच लाख की अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ाई, दो फरार
टुंडी में पांच लाख की अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ाई, दो फरार

धनबाद : चुनाव के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने टुंडी थाना अंतर्गत देवपहाड़ ग्राम के तरकोचा टोला में गुरुवार को एक निर्माणाधीन मकान से अवैध अंग्रेजी शराब की 102 कार्टून खेप जब्त किया।

छापामारी टीम के हत्थे चढ़ने से दो शराब कारोबारी बच निकले। जब्त शराब की कीमत पांच लाख रुपये आंकी गई है। सहायक आयुक्त उत्पाद डॉ. राकेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर यह छापामारी की। फरार जियालाल टुडू व रसिक हेम्ब्रम की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

कार्रवाई के दौरान रॉयल स्टैग ब्राड के लगभग 60 और इम्पीरियल ब्लू ब्राड के 42 कार्टून जब्त किए गए हैं। शराब की बोतलों पर मेड इन हरियाणा लिखा हुआ था। छापामारी दल में इंस्पेक्टर महेंद्र देव सिंह, सब-इंस्पेक्टर भुवनेश्वर नायक, सन्नी, विवेक तिर्की व स्थानीय थाना पुलिस शामिल थी। सहायक आयुक्त उत्पाद डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब की छापेमारी के लिए डीसी ने अवैध शराब की धर-पकड़ के लिए चार टीम बनाई है, जो लगातार हाईवे पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आगे की जाच चल रही है। सभी संबंधित आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

chat bot
आपका साथी