Taldanga Housing Colony के घर में ताला लगा सेवानिवृत्त शिक्षक गए थे बोकारो, चोरों ने जेवरात समेत लाखों का उड़ाया माल

तालडंगा हाउसिंग कालोनी निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक विजय श्रीवास्तव ने बताया कि वे दो दिन पूर्व घर में ताला बंद कर अपने पोता के पास बोकारो गए हुए थे। घर की देखभाल के लिए पड़ोस के साथी शिक्षक को चाभी देकर गए थे। इसी बीच चोरी हो गई।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 04 Sep 2021 04:59 PM (IST) Updated:Sat, 04 Sep 2021 04:59 PM (IST)
Taldanga Housing Colony के घर में ताला लगा सेवानिवृत्त शिक्षक गए थे बोकारो, चोरों ने जेवरात समेत लाखों का उड़ाया माल
अलमीरा को दिखाते सेवानिवृत्त शिक्षक विजय श्रीवास्तव ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, चिरकुंडा। चिरकुंडा थाना अंतर्गत तालडांगा हाउसिंग कालोनी निवासी सेवानिवृत शिक्षक विजय श्रीवास्तव के घर से चोरों ने नगदी समेत ढाई लाख के जेवरात की चोरी कर ली है । इस संबध में विजय श्रीवास्तव ने चिरकुंडा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। सूचना पाकर थाना प्रभारी दिलीप यादव ने तालडांगा कालोनी जाकर जांच पड़ताल की। इससे पहले भी तालडंगा हाउसिंग कालोनी में चोरी की कई घटनाएं घटी है। जब भी कोई घर में ताला लगा कर एक-दो दिनों के बाहर जाता है तो ताता टूट जाता है। घर का सामान गायब हो जाता है। 

सेवानिवृत्त शिक्षक विजय श्रीवास्तव ने बताया कि वे दो दिन पूर्व घर में ताला बंद कर अपने पोता के पास बोकारो गए हुए थे। घर की देखभाल के लिए पड़ोस के साथी शिक्षक को चाभी देकर गए थे । इसी बिच बंद घर होने का फायदा चोरों ने उठाया और चारदीवारी फांद कर घर के प्रांगण में प्रवेश किए। मुख्य दरवाजे के पास लगे ग्रिल व मुख्य दरवाजे के ताला को तोड़कर घर के अंदर घुसे। घर के अंदर रखे अलमारी को चोर अपनी चाभी से खोले और सामान को तितर बितर कर दिया। पूजा रूम में आलमारी के ताले को तोड़कर उसमें रखा जेवर साथ ले गए। चार हजार रुपए नगद भी ले भागे। जब उनके पड़ोसी ने अपने छत से देखा कि पीछे का दरवाजा खुला हुआ है तो आकर जांच पडताल की। इसके बाद उन्हें सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही फौरन बोकारो से चिरकुंडा आए और चोरी हुए सामान की जांच कर चिरकुंडा थाने में आवेदन दिया। थाना प्रभारी दिलीप यादव ने कहा कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा। इसके लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी