राजगंज से चोरी गया टेंपो साकतोड़िया से बरामद, एक गिरफ्तार

राजगंज : राजगंज बाजार में जीटी रोड से चोरी गया फनिल चंद्र पाल का टेंपो पश्चिम बंगाल के साकतोड़िया फाड़

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 09:24 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 09:24 PM (IST)
राजगंज से चोरी गया टेंपो साकतोड़िया से बरामद, एक गिरफ्तार
राजगंज से चोरी गया टेंपो साकतोड़िया से बरामद, एक गिरफ्तार

राजगंज : राजगंज बाजार में जीटी रोड से चोरी गया फनिल चंद्र पाल का टेंपो पश्चिम बंगाल के साकतोड़िया फाड़ी अंतर्गत शीतलपुर से बरामद कर लिया गया। टेंपो को बेचने की कोशिश कर रहे कुल्टी रानी तालाब के युवक सोहराब अंसारी को हिरासत में लिया गया है। गुरुवार की सुबह राजगंज थाना के एसआई जेपी यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम साकतोड़िया ओपी पहुंची और सोहराब व टेंपो को राजगंज थाना ले आई।

सोहराब ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की दो बजे रात टाटा सुमो में विक्की, आमीन और बाबी के साथ कुल्टी लौट रहा था। इस दौरान राजगंज जीटी रोड के किनारे खड़ा टेंपो दिखाई दिया। वाहन पर सवार अन्य तीन साथियों ने सोहराब को टेंपो लेकर शीतलपुर पहुंचने को कहा। सोहराब टेंपो को लेकर साढ़े चार बजे सुबह शीतलपुर पहुंच गया। वहां मोड़ पर किसी विवेक पासवान से बात कर रहा था। आमीन, बाबी व विक्की टाटा सुमो पर सवार थे। इस दौरान दो बाइक पर सवार चार पुलिस कर्मी सादे लिबास में पहुंचे। सादे लिबास में पुलिस को देखते ही टाटा सुमो में सवार सभी लोग भाग गए। टेंपो व चालक को लेकर पुलिस ने साकतोड़िया ओपी पहुंची, जहां पुलिसिया जांच में टेंपो चोरी की निकली।

सोहराब ने पुलिस को बताया कि इससे पहले चिरकुंडा से भी एक टेंपो की उसने चोरी की है। एक टेंपो को ले जाने में दो हजार मिलने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी