एसएसपी ने किया कतरास व बाघमारा थाना का औचक निरीक्षण

एसएसपी संजीव कुमार बुधवार की दोपहर कतरास व बाघमारा थाना का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। एसएसपी ने कतरास थाना क्षेत्र में हाल की आपराधिक घटनाओं से संबंधित जानकारी लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने को लेकर भी निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:28 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:28 PM (IST)
एसएसपी ने किया कतरास व बाघमारा थाना का औचक निरीक्षण
एसएसपी ने किया कतरास व बाघमारा थाना का औचक निरीक्षण

कतरास-भीमकनाली : एसएसपी संजीव कुमार बुधवार की दोपहर कतरास व बाघमारा थाना का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। एसएसपी ने कतरास थाना क्षेत्र में हाल की आपराधिक घटनाओं से संबंधित जानकारी लेकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने को लेकर भी निर्देश दिए। पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि नीरज हत्याकांड में संलिप्त कई अपराधियों पर कार्रवाई हुई है और बाकी फरार अपराधियों को पुलिस के काफी करीब है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं थाना भवन के जर्जर स्थिति पर कहा कि संबंधित विभाग को लिखा जाएगा, ताकि भवन की मरम्मति किया जा सके। कतरास शहर को जाम से निपटने के लिए ट्रैफिक व्यवस्था धनबाद की सुनिश्चित कराने की बात कही। पुलिस जवान के अलावा ट्रैफिक पुलिस की तैनाती रखने की बात कही गई है। हाल ही में बाघमारा थाना क्षेत्र के नदखरकी कोल डंप में वर्चस्व को लेकर हुई लड़ाई के संबंध में पूछने पर एसएसपी ने कहा कि किसी को भी कोल डंप में रंगदारी लेने नहीं दी जाएगी। सुरक्षा में सेंधमारी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। थाना कक्ष में अंधेरा देख एसएसपी ने नाराजगी जताया। एसएसपी मधुबन थाना, बाघमारा थाना का निरीक्षण कर लंबित कांडों का जल्द निष्पादन करने का दिशा निर्देश थानेदार को दिए। इस दौरान एसएसपी ने कहा कि कोल डंपों में किसी की रंगदारी नहीं चलने दी जाएगी। कतरास व बाघमारा थाना प्रभारी रासबिहारी लाल, सूबेदार कुमार यादव को कई निर्देश दिये।

कतरास : बुधवार को कतरास थाना के निरीक्षण के दौरान एसएसपी संजीव कुमार ने पुलिस अधिकारियों व जवानों का परिचय प्राप्त किया। इस दौरान सअनि एसपी कुशवाहा के छह साल से जमे होने की जानकारी मिलते ही उन्होंने उन्हें शीघ्र पुलिस केंद्र में योगदान लेने को कहा। इस बीच अन्य अधिकारियों से उनकी समस्या के बारे में भी पूछताछ किया।

chat bot
आपका साथी