झामुमो सुप्रीमो ने अलापा पुराना राग, कहा-बाहरी लोग हड़प रहे नाैकरी

सोरेन ने पुलवामा में सैनिकों की शहादत को नमन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा सैनिकों को छूट देना स्वागत योग्य कदम है।पूरे देश के लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ उबाल है।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 08:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 10:59 AM (IST)
झामुमो सुप्रीमो ने अलापा पुराना राग, कहा-बाहरी लोग हड़प रहे नाैकरी
झामुमो सुप्रीमो ने अलापा पुराना राग, कहा-बाहरी लोग हड़प रहे नाैकरी
जेएनएन, बरवाअड्डा। चुनाव नजदीक आते ही झामुमो ने पुराना राजनीतिक राग अलापना शुरू कर दिया है। झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन ने राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोलेते हुए कहा है कि यहां के नाैजवान बेरोजगार हो रहे हैं। रघुवर सरकार में बाहर के लोग यहां आकर नाैकरी हासिल कर रहे हैं। स्थानीय लोगों की नौकरी हड़प रहे हैं।
सोरेन ने दुमका से रांची जाने के क्रम में मंगलवार की शाम बरवाअड्डा स्थित अपना ढाबा में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि झारखंड में बेरोजगारी बढ़ने का एक प्रमुख कारण बाहरी लोगों द्वारा नाैकरी हड़पना है। उन्होंने पुलवामा में सैनिकों की शहादत को नमन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा सैनिकों को छूट देना स्वागत योग्य कदम है। उन्होंने कहा कि पूरे देश के लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ उबाल है। सरकार को अविलंब जवाबी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि झामुमो की सरकार बनी तो झारखंड के युवाओं को तृतीय एवं चतुर्थ वर्ग में नौकरी दी जाएगी। सोरेन के साथ जिप सदस्य दुर्योधन प्रसाद चौधरी, अशोक मंडल, रमेश टुडू, पवन महतो, एजाज अहमद, वकील महतो, माथुर अंसारी, अख्तर हुसैन, अमित महतो, मुकेश सिंह उपस्थित थे।
chat bot
आपका साथी