एसबीआइ क्षेत्रीय कार्यालय के प्रबंधक की कोरोना से मौत

संस सिदरी एसबीआइ के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यरत सिदरी निवासी 56 वर्षीय प्रबंधक की मौत कोर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 07:45 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 07:45 PM (IST)
एसबीआइ क्षेत्रीय कार्यालय के प्रबंधक की कोरोना से मौत
एसबीआइ क्षेत्रीय कार्यालय के प्रबंधक की कोरोना से मौत

संस, सिदरी : एसबीआइ के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यरत सिदरी निवासी 56 वर्षीय प्रबंधक की मौत कोरोना वायरस से हो गई। वे धनबाद के एक अस्पताल में इलाजरत थे। सांस लेने में तकलीफ होने पर दो दिन पहले स्वजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। प्रबंधक सिदरी खाद कारखाना के सेवानिवृत्त कर्मचारी के पुत्र थे। प्रबंधक के पिता के पिता की मौत एक माह पहले सिदरी में हो गई थी। वे लंबे समय से बीमार थे। एक माह में पिता व पुत्र की मौत से सिदरी का मिथिला समाज मर्माहत है। विद्यापति परिषद के विनोद झा, चंद्रशेखर झा, दिलीप झा ने प्रबंधक की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

------------------

बलियापुर में 32 की हुई कोरोना जांच, 250 का टीकाकरण

संस, बलियापुर : सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलियापर स्थित कोविड-19 जांच केंद्र में गुरुवार को 52 लोगों की आरटी पीसीआर जांच की गई। बलियापुर सीएचसी समेत क्षेत्र के मोको, अलकडीहा, तेतुलटांड़ व एसीसी सिदरी में बनाए गए को वैक्सीनेशन टीकाकरण केंद्र में 250 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। चिकित्सकों ने बलियापुर के ग्रामीणों से कोरोना से बचने के लिए जांच व टीकाकरण कराने की अपील की है।

----------------------- ब्रहमबाबा मंदिर व शिव शक्ति धाम में शादी पर रोक

संवाद सहयोगी, महुदा: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए महुदा बाजार स्थित ब्रह्मबाबा मंदिर तथा महुदा मोड़ स्थित शिव शक्ति धाम के गेट पर कमेटी के द्वारा ताला लगा दिया गया। मंदिर परिसर में सन्नाटा छा गया है। ब्रहमबाबा मंदिर के पुजारी सुनील पांडेय ने बताया कि शादी विवाह कार्यक्रम में भारी भीड़ हो जाता था, जिसके कारण रोक लगाया गया है। दस दस लोगों को बुलाया जाता है लेकिन सैकड़ो लोग मंदिर में आकर भीड़ लगा देते है। जबतक लॉकडाउन है तब तक शादी कार्यक्रम स्थगित रहेगा।

chat bot
आपका साथी