वाट्सएप स्टेट्स पर सुसाइट नोट डाल तोपचांची झील में कूदा युवक

संवाद सहयोगी तोपचांची तोपचांची बाजार निवासी शंकर दास का 16 वर्षीय पुत्र कुमार रोहित राज न

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:21 PM (IST)
वाट्सएप स्टेट्स पर सुसाइट नोट डाल तोपचांची झील में कूदा युवक
वाट्सएप स्टेट्स पर सुसाइट नोट डाल तोपचांची झील में कूदा युवक

संवाद सहयोगी, तोपचांची: तोपचांची बाजार निवासी शंकर दास का 16 वर्षीय पुत्र कुमार रोहित राज ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर सुसाइड नोट डालकर तोपचांची झील में कूद गया। हालांकि रोहित झील में कूदा है या कहीं और चला गया इस बात को लेकर लोगों में आशंका बनी हुई थी, लेकिन दोपहर करीब 3 बजे चलकरी गांव के 8 वर्षीय बालक ने रोहित के झील में कूदने की बात की पुष्टि कर दी। इसके बाद रस्सी और झगड़ के सहारे देर शाम तक युवक को झील में खोजा गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। अंधेरा होने के कारण पुलिस, ग्रामीण तथा परिजन घर लौट गए शुक्रवार को फिर से उसकी खोजबीन की जाएगी।

-----------------

क्या है मामला

रोहित अपने घर से कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकला था। एक घंटा बाद एक मित्र उसके घर पहुंचा और पूछा कि रोहित कहां है। पिता ने रोहित के कॉलेज जाने की बात कही। मित्र ने उसके पिता को बताया कि रोहित ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर सुसाइड नोट डाला है। यह सुनने के बाद उसके पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। एक अन्य मित्र सूरज ने उसके पिता को बताया कि करीब साढ़े नौ बजे रोहित ने उसे वीडियो कॉल किया था। उस समय रोहित झील में था। इसके बाद रोहित के पिता दर्जनों लोगों के साथ झील पहुंचे और खोजबीन शुरू कर दी। ब्रिज पर रोहित का बैग मिला, जिसमें एक स्टील का ग्लास था। उन्होंने बताया कि उस ग्लास से घर में पाले गए तोते को पानी पिलाता था। सूरज ने कहा कि रोहित ने सुबह करीब साढ़े नौ बजे सुबह वीडियो कॉल किया था। उस समय वह झील में था। करीब 10 बजे उसके वाट्सएप स्टेटस पर सुसाइड नोट देखने के बाद तोपचांची में अपने मित्र को मामले की जानकारी दी। इसके बाद रोहित के घर जाकर उसके पिता को बताया। अपने मित्र से बात करने के बाद रोहित ने अपना फोन बंद कर दिया था। पुलिस रोहित के स्वजन तथा उसके मित्र से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।

------------------

क्या लिखा सुसाइड नोट में:

मैं कुमार रोहित राज अपने होशो हवास में सुसाइड करने जा रहा हूं। मैं किसी की वजह से सुसाइड नहीं कर रहा। बस कुछ गलतियों को सुधारने के लिए करना पड़ रहा है। मां, पापा मुझे माफ करना, पर मैं अब कुछ नहीं कर सकता। मेरे पास अब कोई आप्शन नहीं है। मैं बहुत खुशनसीब था जो आप जैसा महान मां-बाबा मिला। मेरे जाने के बाद आप मेरे भाई और बहन को देखना। बस अब आप और सब खुश रहना मेरे लिए नहीं रोना, नहीं तो मुझे मुक्ति नहीं मिलेगी। बाकी मेरा लाइफ इतना ही बड़ा था..सारी। अगले जन्म में बस आपका ही बेटा होकर आना चाहूंगा। मैं भगवान से दुआ करुंगा सबको आपके जैसा माता पिता मिले। लव यू मम्मी पापा

chat bot
आपका साथी