BJP MLA को भेजे गए गुमनाम पत्र की गुत्थी और उलझी, हजारीबाग के एक सिरफिरे युवक पर पुलिस को शक

BJP MLA Raj Sinha को गुमनाम पत्र भेजने के मामले में पुलिस को हजारीबाग के एक सिरफिरे युवक पर शक है। पुलिस उसकी तलाश में हजारीबाग भी गई थी लेकिन वह वहां नहीं मिला।

By Sagar SinghEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 11:16 PM (IST)
BJP MLA को भेजे गए गुमनाम पत्र की गुत्थी और उलझी, हजारीबाग के एक सिरफिरे युवक पर पुलिस को शक
BJP MLA को भेजे गए गुमनाम पत्र की गुत्थी और उलझी, हजारीबाग के एक सिरफिरे युवक पर पुलिस को शक

धनबाद, जेएनएन। BJP MLA Raj Sinha विधायक राज सिन्हा को गुमनाम पत्र भेजने के मामले में हजारीबाग के एक सिरफिरे युवक पर पुलिस को शक है। पुलिस उस सिरफिरे की तलाश में हजारीबाग भी गई थी, लेकिन वह वहां नहीं मिला। पुलिस के अनुसार, सिरफिरा युवक पेशे से पत्रकार है, पर उसकी दिमांगी हालत ठीक नहीं है। पुलिस सूत्रों का मानें तो वैसे पत्र केवल विधायक राज सिन्हा को ही नहीं बल्कि तीन अन्य लोगों को भी दिए गए थे, जिसमें एक हजारीबाग का डाक्टर भी शामिल है।

गुमनाम पत्र को लेकर जब सरायढेला थाने की पुलिस हजारीबाग पहुंची तो वहां पहले से ही पुलिस ऐसे तीन पत्र को लेकर परेशान थी। इसी बीच धनबाद पुलिस भी वहां पहुंच गई। तभी हजारीबाग व धनबाद पुलिस मिलकर छानबीन की। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि इस तरह का काम वहां के एक सिरफिरे युवक ने पहले भी किया है। पुलिस उसके घर पर गई, लेकिन वह नहीं मिला। संदेह पर पुलिस ने उक्त युवक के भाभी से कुछ लिखवाकर हैंड राइटिंग मिलाने की भी कोशिश की।

पुलिस को कुछ हद तक हैंडराइटिंग उसी तरह का लगा पर सिरफिरा की भाभी ने पुलिस को स्पष्ट कहा कि उसके देवर घर में नहीं है और वे लोग आखिर किसी को पत्र क्यों भेंजेंगे। पुलिस के पास कोई ठोस साक्ष्य नहीं थे लिहाजा पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा। ज्योति सिन्हा नामक महिला के नाम से लिखे गए पत्र में जो आवास संख्या लिखा गया था, उस नंबर का कोई आवास भी पुलिस को नहीं मिला। इधर, महिला ने जिस गाड़ी नंबर का पत्र में उल्लेख किया था उस नंबर की एक गाड़ी को बलियापुर इलाके में पुलिस ने पकड़ा था, परंतु छानबीन के बाद उसे भी छोड़ दिया। गाड़ी मालिक लोकल थे और पुलिस भी उसे पहचान रही थी।

chat bot
आपका साथी