मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ मेयर के पीए ने की शिकायत

मुख्यमंत्री रघुवर दास पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता अभिजीत राज के खिलाफ धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल के निजी सहायक विकास सिंह ने धनबाद थाने में लिखित शिकायत की है।

By Deepak PandeyEdited By: Publish:Fri, 31 May 2019 12:03 PM (IST) Updated:Fri, 31 May 2019 12:03 PM (IST)
मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ मेयर के पीए ने की शिकायत
मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ मेयर के पीए ने की शिकायत

जागरण संवाददाता, धनबाद: मुख्यमंत्री रघुवर दास पर फेसबुक के माध्यम से अभद्र टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता अभिजीत राज के खिलाफ धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल के निजी सहायक विकास सिंह उर्फ टिंकू ने धनबाद थाने में लिखित शिकायत की है।

चर्चा है कि यह शिकायत धनबाद मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल के निर्देश पर किया गया है। चंद्रशेखर अग्रवाल मुख्यमंत्री रघुवर दास के नजदीकी माने जाते हैं। हालांकि उनके सहायक हाउसिंग कॉलोनी निवासी विकास सिंह का कहना है कि मुख्यमंत्री पर किए गए अभद्र टिप्पणी से वह आहत थे। जागरूक नागरिक होने के नाते उसने लिखित शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित कांग्रेस नेता अभिजीत राज को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान आरोपित नेता ने अपनी गलती स्वीकार कर ली और फेसबुक पर अपना माफीनामा पोस्ट किया। इसके बाद आरोपित नेता को थाने से रिहा कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Dirty Politics of Congress: सीएम के खिलाफ अशोभनीय पोस्ट के बाद ड्रामा... गिरफ्तारी, स्वागत, माफीनामा, रिहाई

अभिजीत राज ने फेसबुक पर फिर कसे तंज: गुरुवार को एक बार फिर अभिजीत राज ने तंज कसते हुए अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के समस्त नेताओं व कार्यकर्ताओं को हृदय से आभार। उसके जैसे कांग्रेसी कार्यकर्ता को लोग ठीक से जानते तक नहीं थे लेकिन एक पोस्ट को तिल से ताड़ बना दिया गया जिससे पूरे राज्य ही नहीं बल्कि देश के भी कई जगहों पर उसका भरपूर प्रचार-प्रसार किया गया। आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि कृपया इसे जारी रखें। आशा है आगे भी आप लोग उसका प्रचार प्रसार कर सहयोग करते रहेंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी