ंबाघमारा को अशांत करने वालों को चिह्नित करे प्रशासन

सिजुआ नया मोड़ पर बुधवार को भाजपा की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह के बहाने विधायक ढुलू

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 10:06 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 10:06 PM (IST)
ंबाघमारा को अशांत करने वालों को चिह्नित करे प्रशासन
ंबाघमारा को अशांत करने वालों को चिह्नित करे प्रशासन

सिजुआ : नया मोड़ पर बुधवार को भाजपा की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह के बहाने विधायक ढुलू महतो ने प्रशासन व कांग्रेस को जमकर कोसा।

कहा कि बाघमारा को अशांत करने वालों को चिन्हित कर प्रशासन सलाखों के पीछे भेजें। अगर ऐसा नहीं किया गया तो भाजपा और टाइगर फोर्स के कार्यकर्ता आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे।

उन्होंने पूर्व विधायक जलेश्वर महतो व ओपी लाल, विजय झा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब बाघमारा में गोली बम नहीं चलता था तब ये तीनों कहते थे कि आतंक राज है। आज भाजपा कार्यकर्ताओं के घर पर गोली बम चल रहे हैं। वर्चस्व के लिए जोगता साइडिग में कांग्रेसी आपस में ही भिड़ रहे हैं। विजय झा के घर के पास ही भाजपा कार्यकर्ता के आवास पर गोली चलाई गई। इसके बावजूद इन घटनाओं पर ये लोग चुप हैं। जो उनके चरित्र व मानसिकता को दर्शाता है। विधायक ने कहा कि प्रशासन सरकार के दबाव में काम नहीं करे, निष्पक्ष जांच करे। आउटसोर्सिंग कंपनियों को चेतावनी देते हुए कहा कि माफिया की बदौलत खनन करने का सपना छोड़ दें। यहां के विस्थापित व गरीबों को सम्मान के साथ हक देना होगा, तभी काम करने दिया जाएगा। मौके पर प्रभात मिश्रा, पप्पू सिंह, राकेश सिंह, श्रीकांत सिंह, रवि महतो, राजेश सिंह, धर्मेंद्र महतो, सूरज महतो, महेश पासवान, हंजला बिन हक, महावीर पासी आदि थे।

chat bot
आपका साथी