इंटक नेता पर मधुमक्खियों के झुंड ने बोला हमला, गंभीर हाल में सेंट्रल अस्पताल में भर्ती Dhanbad News

रामबहादुर सुबह साइकिल से अपने घर सुदामडीह मेन कालोनी से साउथ तिसरा ड्यूटी के लिए जा रहा था। तभी पुल के समीप मधुमक्खियों के झुंड ने उनपर हमला कर दिया । मधुमक्खियों के हमले के बाद रामबहादुर अपनी साइकिल छोड़ भागकर बचने का प्रयास किया।

By MritunjayEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 04:36 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 04:36 PM (IST)
इंटक नेता पर मधुमक्खियों के झुंड ने बोला हमला, गंभीर हाल में सेंट्रल अस्पताल में भर्ती Dhanbad News
मधुमक्खियों के हमले के बाद बेहोश पड़े इंटक नेता रामबहादुर राय।

झरिया, जेएनएन। बीसीसीएल लोदना क्षेत्र के साउथ तिसरा परियोजना में फोरमैन के पद पर कार्यरत कर्मी सह इंटक नेता 59 वर्षीय रामबहादुर सिंह पर शनिवार को मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। कोल कर्मी के  ड्यूटी जाने के क्रम में लक्ष्मी कोलियरी स्थित टेन सीम  पुल के समीप घटना हुई।  जख्मी रामबहादुर काफी देर तक बेहोश अवस्था में वहीं पड़ा रहा। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस से जख्मी को जियलगोरा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।  चिकित्सकों ने रामबहादुर को बेहतर इलाज के लिए केंद्रीय अस्पताल धनबाद रेफर कर दिया। 

बताते हैं कि रामबहादुर सुबह साइकिल से अपने घर सुदामडीह मेन कालोनी से साउथ तिसरा ड्यूटी के लिए जा रहा था। तभी पुल के समीप मधुमक्खियों के झुंड ने उनपर हमला कर दिया । मधुमक्खियों के हमले के बाद रामबहादुर अपनी साइकिल छोड़ भागकर बचने का प्रयास किया। लेकिन वे ज्यादा दूर नही भाग सके।  मधुमक्खियों  ने अपने दंश से रामबहादुर को लहूलुहान कर दिया। कर्मी  वहीं बेहोश होकर लगभग 30 मिनट तक बेहोश वहीं  पड़ा रहा । रास्ते से गुजर रहे  मोटरसाइकिल मिस्त्री आलम अंसारी ने जख्मी को देखा। इसकी सूचना लक्ष्मी कालोनी के लोगों को दी।  इसके बाद कर्मी अस्पताल ले जाया गया।

chat bot
आपका साथी