Indian Railways: किसान आंदोलन से रेल परिचालन प्रभावित, 26 तक अंबाला से ही लाैट आएगी लुधियाना एक्सप्रेस

धनबाद से गुजरने वाली कोलकाता-दुर्गियाना एक्सप्रेस भी प्रभावित होने जा रही है। गुरुवार को अमृतसर से कोलकाता जाने वाली दुर्गियाना एक्सप्रेस भी अंबाला से खुलेगी। अमृतसर से अंबाला के बीच इस ट्रेन को भी रद कर दिया गया है।

By MritunjayEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:20 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:20 AM (IST)
Indian Railways: किसान आंदोलन से रेल परिचालन प्रभावित, 26 तक अंबाला से ही लाैट आएगी लुधियाना एक्सप्रेस
गंगा सतलज एक्सप्रेस धनबाद से फिरोजपुर के बीच चलती है।

धनबाद, जेएनएन। Indian Railways  पंजाब में किसान आंदोलन का असर रेल परिचालन पर पड़ रहा है। पंजाब जाने वाली देश भर की ज्यादातर ट्रेनें 24 से 26 सितंबर तक प्रभावित रहेंगी। धनबाद से फिरोजपुर जाने वाली लुधियाना एक्सप्रेस को 24 से 26 सितंबर तक फिरोजपुर के बजाय अंबाला तक चलाया जाएगा। मंगलवार रात धनबाद से खुली लुधियाना एक्सप्रेस गुरुवार को अंबाला तक ही जाएगी। बुधवार व गुरुवार की धनबाद-फिरोजपुर लुधियाना एक्सप्रेस भी अंबाला तक ही चलेगी। वापसी में फिरोजपुर से धनबाद आने वाली लुधियाना एक्सप्रेस भी इस दौरान अंबाला से ही चलेगी। फिरोजपुर से अंबाला के बीच ट्रेन को रद कर दिया गया है।

धनबाद से गुजरने वाली कोलकाता-दुर्गियाना एक्सप्रेस भी प्रभावित होने जा रही है। गुरुवार को अमृतसर से कोलकाता जाने वाली दुर्गियाना एक्सप्रेस भी अंबाला से खुलेगी। अमृतसर से अंबाला के बीच इस ट्रेन को भी रद कर दिया गया है। यात्री ट्रेनों के साथ पंजाब जाने और वहां से खुलने वाली पार्सल स्पेशल ट्रेनों को भी दिल्ली तक चलाने का निर्णय लिया गया है। 24 सितंबर को हावड़ा अमृतसर पार्सल एक्सप्रेस ट्रेन दिल्ली तक चलेगी। वापसी में अमृतसर हावड़ा पार्सल स्पेशल 25 के बजाय 27 सितंबर को चलेगी। 

chat bot
आपका साथी