शराबी बेटे ने घर में मचाया हंगामा तो मां ने दे दी जान

संवाद सहयोगी कालूबथान कालूबथान ओपी क्षेत्र के सिमुलदोन गांव में शराबी बेटे द्वारा घर में क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:31 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:31 PM (IST)
शराबी बेटे ने घर में मचाया हंगामा तो मां ने दे दी जान
शराबी बेटे ने घर में मचाया हंगामा तो मां ने दे दी जान

संवाद सहयोगी, कालूबथान : कालूबथान ओपी क्षेत्र के सिमुलदोन गांव में शराबी बेटे द्वारा घर में कलह करने से आजिज आकर 45 वर्षीय महिला उषा मंडल ने शुक्रवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह दस बजे सूचना पाकर कालूबथान ओपी प्रभारी प्रदीप राना दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया।

घटना के संबंध में मृतका के पिता कलियासोल गांव निवासी जगन्नाथ मंडल ने कालूबथान ओपी में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। कहा है कि नाती राहुल मंडल हमेशा शराब पीकर मेरी बेटी उषा के साथ झगड़ा झंझट करते रहता था। पारिवारिक कलह से तंग आकर मेरी बेटी उषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने यूडी केस दर्ज करते हुए मामले की जांच कर रही है। ओपी प्रभारी प्रदीप राना ने बताया कि मृतका के पिता के शिकायत पर यूडी केस दर्ज किया गया है। महिला की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

आत्महत्या से पहले महिला ने शुक्रवार को अपने पुत्र राहुल के खिलाफ कालूबथान ओपी में शिकायत भी की थी। उसी के आधार पर पुलिस शुक्रवार की संध्या राहुल को खोजने सिमुलदोन गांव भी पहुंची थी। राहुल उस वक्त घर से भाग निकला था। मृतका की बेटी पिकू मंडल ने कहा कि भाई राहुल ने ही मां को मार डाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित के खिलाफ जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी