पूर्वी टुंडी में अवैध मिनी अंग्रेजी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार Dhanbad News

उत्पाद विभाग को गांव के मिरुलाल मरांडी के पक्के मकान में अवैध शराब कारोबार की सूचना मिली थी। मिरुलाल मरांडी के मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर छापेमारी की गई तो मकान में अवैध शराब बनाने के कार्य में प्रयुक्त होने वाली सामग्री भारी मात्रा में बरामद की गई।

By MritunjayEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:43 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:43 PM (IST)
पूर्वी टुंडी में अवैध मिनी अंग्रेजी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार Dhanbad News
अवैध शराब फैक्ट्री में छापेमारी करती पुलिस ( फोटो जागरण)।

पूर्वी टुण्डी, जेएनएन। मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार उत्पात विभाग एवं पूर्वी टुण्डी पुलिस के सहयोग से प्रखंड के बोहराडंगाल गांव में अवैध विदेशी मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया। मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने की सामग्री बरामद करने के साथ एक व्यक्ति को भी पकड़ा गया है। मैरानवाटांड़ पंचायत के बोहराडंगांल गांव के पकड़े गए मिरुलाल मरांडी के घर में ही अवैध शराब कारोबार का धंधा किया जा रहा था। मंगलवार दोपहर लगभग बारह बजे उत्पाद विभाग की टीम ने पूर्वी टुण्डी पुलिस के सहयोग से बोहराडंगाल गांव में छापेमारी की।

उत्पाद विभाग को गांव के मिरुलाल मरांडी के पक्के मकान में अवैध शराब कारोबार की सूचना मिली थी। मिरुलाल मरांडी के मकान के दरवाजे का ताला तोड़कर छापेमारी की गई तो मकान में अवैध शराब बनाने के कार्य में प्रयुक्त होने वाली सामग्री भारी मात्रा में बरामद की गई। टीम के सदस्यों ने मौके से बरामद हजारों खाली शराब की बोतलों को नष्ट किया। उत्पात विभाग की टीम ने मौके से पकड़े गए मिरुलाल मरांडी को अपने साथ ले गई। 

chat bot
आपका साथी