बरारी पांच नंबर में युवक पर दागी गोली, बाल-बाल बचा

संस जामाडोबा जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के बरारी पांच नंबर में अवैध कोयला डिपो के समीप पुरान

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 09:42 PM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 09:42 PM (IST)
बरारी पांच नंबर में युवक पर दागी गोली, बाल-बाल बचा
बरारी पांच नंबर में युवक पर दागी गोली, बाल-बाल बचा

संस, जामाडोबा : जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के बरारी पांच नंबर में अवैध कोयला डिपो के समीप पुरानी रंजिश को लेकर परघाबाद निवासी मुकेश हाड़ी व उसके समर्थकों ने अखिलेश कुमार पर गोली चलाकर जान लेने का प्रयास किया। दो राउंड फायरिंग की गई लेकिन अखिलेश कुमार बाल-बाल बच गए।

घटना की जानकारी मिलते ही सिदरी डीएसपी अभिषेक कुमार, थाना प्रभारी राजदेव सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है। घटना के वक्त अखिलेश के पिता अशोक सोनार घर पर नहीं थे। मां आशा देवी घर पर थी। अखिलेश कुमार की मां आशा देवी ने पुलिस को बताया कि एक सप्ताह पूर्व से ही घर के फोन पर लोग गाली-गलौज और आपत्तिजनक मैसेज कर रहे थे। शनिवार को छोटे पुत्र शैलेश कुमार के साथ पाथरडीह पानी टंकी के पास मारपीट की गई थी। घटना के बाद बड़ा पुत्र अखिलेश कुमार ने इसका विरोध किया था। शनिवार को देर शाम परघाबाद के युवक मुकेश अपने सहयोगी पवन कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर आया और मेरे पुत्र अखिलेश को देखते ही दो राउंड गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग अपराधी को पकड़ने के लिए दौड़े पर दोनों बाइक से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद सिदरी डीएसपी, जोड़ापोखर पुलिस पहुंच मामले को लेकर आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

-----

कोयला चोरी का भी हो सकता है मामला

बरारी 5 नंबर बंद कोलियरी के पास जंगल में कोयला चोरों द्वारा बनाया गया अवैध कोयला डिपो। चर्चा है कि चोरी का अवैध कोयला रख कर विभिन्न स्थानों पर भेजा जाता था। पुलिस ने उक्त स्थान से भारी मात्रा में कोयला बरामद किया था। सूत्रों की मानें तो यह घटना अवैध कोयला का खेल हो सकता है। इन लोगों में पहले से ही विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर कुछ भी कहने से परहेज कर रही है।

-----

घटना की जानकारी मिलते ही अपराधियों की तलाश में छापामारी की जा रही है। कोयला कारोबार की जानकारी परिवार वालों ने नहीं दी है। प्रथमदृष्टया पूरानी रंजीश की वजह से गोली जलने की बात सामने आ रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

-अभिषेक कुमार, सिदरी डीएसपी

-----

घटना स्थल से एक खोखा बरामद किया गया है। एक गोली चली है। इसके आलावा पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है।

राजदेव सिंह जोरापोखर थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी