वासेपुर में ठांय-ठांय: दोस्तों संग शराब पार्टी में मस्‍त डबलू पर चली गोली, बयान में नहीं ले रहा किसी का नाम

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि मुस्लिम होटल में डबलू अपने करीब सात-आठ साथियों के साथ मिलकर शराब पी रहा था। पुलिस को लगता है कि इसी बीच किसी दोस्‍त ने आपसी विवाद में उस पर गोली चलाई होगी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 25 May 2023 12:56 PM (IST) Updated:Thu, 25 May 2023 01:56 PM (IST)
वासेपुर में ठांय-ठांय: दोस्तों संग शराब पार्टी में मस्‍त डबलू पर चली गोली, बयान में नहीं ले रहा किसी का नाम
वासेपुर में प्रिंस खान और इकबाल के करीबी डबलू पर गोलीबारी।

जागरण संवाददाता, धनबाद। बुधवार की रात वासेपुर बायपास रोड स्थित मुस्लिम होटल में देर रात चाइना डब्लू पर गोली चलने की घटना को पुलिस आपसी विवाद मान रही है। पुलिस को शक है कि दोस्तों के बीच खाने- पीने के दौरान विवाद हुआ और फिर किसी ने दोस्त ने ही उसे गोली मार दी।

ऑपरेशन से निकाल ली गई डबलू को लगी गोली

मो. अनवर उर्फ चाइना डब्लू का प्रारंभिक बयान पुलिस ले चुकी है। अभी वह किसी का नाम नहीं ले रहा है। वह इस वक्‍त दुर्गापुर मिशन अस्पताल में इलाजरत है। चिकित्सक ने उसके परिवार को गुरुवार को दस बजे का समय आपरेशन कर गोली निकालने का दिया है।

साथियों के साथ चल रही थी डबलू की शराब पार्टी

भूली पुलिस की एक टीम देर रात ही दुर्गापुर रवाना हो चुकी है। जिस मुस्लिम होटल में गोली चली वहां के एक टेबल  से सात बीयर व शराब की बोतल बरामद किए गए हैं।

घटना के दौरान चाइना डब्लू भी अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। उसके सभी साथियों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। प्रारंभिक बयान में चाइना डब्लू ने गोली चलाने वाले किसी भी साथी का नाम नहीं लिया है।

सीसीटीवी फुटेज में हुए कई चौंकानेवाले खुलासे

हालांकि, पुलिस ने दावा किया है कि कांड में शामिल सभी अपराधी पकड़े जाएंगे। गोली उसके सिर के निचले हिस्से में लगी है। डीएसपी विधि व्यवस्था अरविंद कुमार बिन्‍हा ने बताया कि पूरा मामला स्पष्ट है। घटना आपसी विवाद के कारण खाने-पीने के चक्कर में हुई है। प्रारंभिक छानबीन में ये बातें सामने आई हैं। हालांकि, जख्मी ने अभी तक किसी का नाम नहीं लिया है। पुलिस छानबीन कर रही है। घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद काफी कुछ स्पष्ट हुआ है। 

चाइना डब्लू के साथ होटल में थे सात लड़के

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस दावा कर रही है कि चाइना डबलू के साथ मुस्लिम होटल में सात से आठ लड़के थे। जिस टेबल पर चाइना डबलू और उसके साथी खाना-पीना कर रहे थे, वहां टेबल पर बीयर व शराब की खाली बोतलें भी पड़ी हुई थीं। पुलिस ने सभी शराब की बोतलों को जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी