पुलिस ने बोरियो मोड़ से 44 पेटी शराब लोड 407 वाहन को पकड़ा, चालक गिरफ्तार Dhanbad News

शराब जब्त करने के बाद धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि शराब तस्करी के माध्यम से बिहार भेजी जा रही थी। टुंडी से गिडिरीह होते हुए बिहार भेजने की तैयारी थी।

By MritunjayEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 05:34 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 05:44 PM (IST)
पुलिस ने बोरियो मोड़ से 44 पेटी शराब लोड 407 वाहन को पकड़ा, चालक गिरफ्तार Dhanbad News
बिहार भेजी जा रही जब्त शराब ( फोटो जागरण)।

जागरण संवाददाता, गोविंदपुर। गोविंदपुर थाना की पुलिस ने टुंडी रोड स्थित बरियों मोड़ के समीप अवैध शराब लोड एक 407 वाहन को पकड़ा है। वाहन पर विभिन्न ब्रांड के 44 पेटी शराब रखी गई थी। पुलिस ने बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले वाहन चालक पप्पू कुमार को गिरफ्तार किया कर दिया है। जब्त  शराब में इंपिरियल ब्लू रॉयल एस्टेग, मैकडाल ब्रांड की शराब की बातलें हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि शराब बिहार भेजी जा रही थी।

बिहार भेजी जा रही थी शराब

शराब जब्त करने के बाद धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। माना जा रहा है कि शराब तस्करी के माध्यम से बिहार भेजी जा रही थी। टुंडी से गिडिरीह होते हुए बिहार भेजने की तैयारी थी। बिहार में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध है। चोरी-छिपे झारखंड से शराब की तस्करी की जा ती है।  

जामाडोबा में बाइक और अवैध शराब के साथ दो धराए, पुलिस ने भेजा जेल

झरिया-जामाडोबा। अवैध शराब बिक्री के खिलाफ रविवार को जोड़ापोखर थाना पुलिस ने क्षेत्र में अभियान चलाया। थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर जामाडोबा पुटकी मोड़ में छापामारी की। यहां से एक मोटरसाइकिल को जब्त की। मोटरसाइकिल में रखी दर्जनों बोतलें अवैध शराब के साथ दो धंधेबाज धनजी साव, विक्रम साव को हिरासत में लिया। पुलिस दोनों से अवैध शराब के धंधे को लेकर घंटों पूछताछ की। इसके बाद थाना में कांड संख्या 139/21 के तहत मामला दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि इलाके में अवैध शराब का धंधा होने नहीं दिया जाएगा। पुलिस अभियान चलाकर हर क्षेत्र में छापामारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी