Pulwama Terror Attack : कान खोल सुन लो इमरान, पाकिस्तान से बदला लेगा हिन्दुस्तान

पाकिस्तान पर जल्द से हमले की वकालत करते हुए अधिवक्ताओं ने कहा कि आतंकवाद अब और बर्दास्त नही किया जा सकताा। पाकिस्तान के नेस्तनाबूद होने पर ही विश्व से आतंकवाद का खात्मा होगा।

By mritunjayEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 03:24 PM (IST)
Pulwama Terror Attack : कान खोल सुन लो इमरान, पाकिस्तान से बदला लेगा हिन्दुस्तान
Pulwama Terror Attack : कान खोल सुन लो इमरान, पाकिस्तान से बदला लेगा हिन्दुस्तान

धनबाद, जेएनएन। पुलवामा हमले में शहीद हुए देश के वीर सपूतों के सम्मान में बुधवार को धनबाद के तीन हजार से ज्यादा धिवक्ताओं ने अपने को न्यायिक कार्य से अलग रखा। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत धनबाद बार ऐसोसिएशन के बैनर तले बार कैंपस मे शहीदों की आत्मा की शांति के लिए  दो मिनट का मौन रखा। साथ ही मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद एसोसिएशन के अध्यक्ष राधेश्याम गोस्वामी और महासचिव देवीशरण सिन्हा के नेतृत्व मे अधिवक्ताओं ने जूलूस निकालकर रणधीर वर्मा चौक प्रदर्शन किया। अधिवक्ताओं का आक्रोश चरम पर था। नारे लगा रहे थे- कान खोल सुन लो इमरान बदला लेगा हिन्दुस्तान, पाकिस्तान मुर्दाबाद वगैरह-वगैरह।

एसोसिएशन के अध्यक्ष राधेश्याम गोस्वामी ने कहा की हमें भारत के उन वीर सपूतों पर गर्व है जिन्होंने अपनी मातृभूमी की रक्षा में अपने प्राणो की आहूती दी। अधिवक्ता संघ उन वीर सपूतों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता है। कहा-शहीदों के परिवार की सहायता के लिए धनबाद बार एसोसिएशन प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता राशि प्रदान कर रहा है। महासचिव देवी शरण सिन्हा ने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया है। उपाधयक्ष पीके भट्टाचार्या ने कहा कि आतंकवाद अब और बर्दास्त नही किया जा सकताा। भारत की फौज जल्द पाकिस्तान को नेस्तनाबूद कर दे ताकी विश्व से आतंकवाद का नाश हो।  इस  मौके पर एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष मुकुल तिवारी, कार्यकारिणी सदस्य अमित सिंह ,आनंद मिश्रा ब्रजकिशोर, अरविंद सिन्हा, वरीय अधिवक्ता बृजेंद्र सिंह, समर श्रीवास्तव, एसएन मुखर्जी शाहनवाज हुसैन, हुसैन हैकल ने भी अपनी-अपनी बातें रखते हुए पाकिस्तान को सबक सिखाने की वकालत की। इस अवसर पर अधिवक्ता सुबोध कुमार ,संतोष कुमार सिंह ,वीणा कुमारी, शोभा कुमारी शाहबाज सलाम ,मोहम्मद जावेद, उदय कुमार भट्ट ,अजय कुमार भट्ट राहुल गोस्वामी ,अनवर शनीम आदि उपस्थित थे। 

chat bot
आपका साथी