परिवार के साथ डीजी मुख्यालय ने उठाया मैथन डैम का लुत्फ

झारखंड के डीजी (मुख्यालय) पीआर नायडू शनिवार को सपरिवार मैथन पहुंचे। नौका विहार का आनंद उठाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 10:22 AM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 10:22 AM (IST)
परिवार के साथ डीजी मुख्यालय ने उठाया मैथन डैम का लुत्फ
परिवार के साथ डीजी मुख्यालय ने उठाया मैथन डैम का लुत्फ

संस, मैथन : झारखंड के डीजी (मुख्यालय) पीआर नायडू शनिवार को सपरिवार मैथन पहुंचे। नैसर्गिक सुंदरता के बीच मैथन और पंचेत डैम का लुत्फ उठाया। उनके आगमन को लेकर पुलिस पदाधिकारी सुबह से ही चौकस दिखे। सुरक्षा व्यवस्था कड़ी थी। धनबाद के एसएसपी किशोर कौशल, ग्रामीण एसपी अमन कुमार, एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा सहित अन्य अधिकारी थे। नायडू मैथन डैम स्थित पनबिजली उत्पादन केंद्र भी पहुंचे। साथ पंचेत डैम का भी आनंद उठाया। पत्रकारों से कहा कि मैथन व पंचेत डैम पिकनिक मनाने के लिए सबसे उपयुक्त स्थान है। पर्यटन के नजरिये से यहां और सुविधाएं बढ़ाने की जरूरत हैं।

नौका विहार के दौरान नहीं पहना लाइफ जैकेट

पीआर नायडू ने मैथन में नौका विहार का आनंद उठाया। इस दौरान नाविक ने उन्हें लाइफ जैकेट दिया। लेकिन डीजी ने लाइफ जैकेट नहीं लिया। कहा कि उन्हें तैरना आता है। इसलिए उन्हें लाइफ जैकेट की जरूरत नहीं। वहीं उनके परिवारवालों ने लाइफ जैकेट का इस्तेमाल किया।

डीजी द्वारा लाइफ जैकेट नहीं पहनेजाने को लेकर चर्चा शुरू हो गई कि सुरक्षा की जिम्मेदारी निभानेवाले आला अधिकारी ही सुरक्षा के प्रति लापरवाह है। भले ही उन्हें तैरना आता हो लेकिन लाइफ जैकेट के इस्तेमाल में हर्ज ही क्या था।

chat bot
आपका साथी