गर्भवती को खटिया से बांधकर गर्म तेल उड़ेला

पीड़िता मोनिका ने टुंडी थाने में ससुरालवालों के खिलाफ दहेज की खातिर प्रताड़ित करने तथा जान से मारने की शिकायत दर्ज कराई है।

By BabitaEdited By: Publish:Wed, 18 Jul 2018 07:53 AM (IST) Updated:Wed, 18 Jul 2018 07:53 AM (IST)
गर्भवती को खटिया से बांधकर गर्म तेल उड़ेला
गर्भवती को खटिया से बांधकर गर्म तेल उड़ेला

टुंडी, जेएनएन। शीतलपुर गांव के शिशिर पाल की विवाहिता पुत्री मोनिका देवी (22) के शरीर पर गर्म तेल उड़ेल कर ससुरालवालों ने मारने का प्रयास किया। इस कारण गर्दन के नीचे शरीर बुरी तरह से जल गया है। वह सात माह की गर्भवती है। घटना तीन जुलाई की है। पीड़िता ने टुंडी थाने में ससुरालवालों के खिलाफ दहेज की खातिर प्रताड़ित करने तथा जान से मारने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

घटना के एक सप्ताह बाद 12 जुलाई को मोनिका के ससुरालवालों ने उसके मायकेवालों को फोन पर इसकी सूचना दी। 13 जुलाई को पीड़िता के पिता शिशिर व परिवार के अन्य सदस्य पुत्री के ससुराल टुंडी के महाराजगंज पहुंचे और पुत्री को लेकर शीतलपुर चले आए।

मोनिका के अनुसार पति मनीष कुमार पाल, ससुर कृष्ण कुमार पाल व सास राधा देवी उसपर मायके से एक लाख रुपये लाने का दबाव बनाते थे। उसे तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता था। तीन जुलाई को पति, सास व ससुर ने हाथ-पैर बांधकर चारपाई पर लेटा दिया। इसके बाद गर्म रिफाइंड तेल शरीर पर उड़ेल दिया। वह बुरी तरह

जल गई। इलाज के लिए तत्काल कहीं नहीं ले जाया गया। शाम में ससुरालवाले गोविंदपुर  के कोलाकुसमा स्थित निजी क्लीनिक ले गए। गर्भवती होने के कारण उसका यहां इलाज पूर्व से किया जाता था। मोनिका ने शिकायत में कहा कि उसका विवाह 4 दिसंबर 2017 को कृष्णा से हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुरालवाले दहेज मांगने लगे। तीन जुलाई को गाली-गलौज करते हुए उसे मारा-पीटा भी गया।

chat bot
आपका साथी