रोल मॉडल बने अभिनंदन, रेत पर उकेर वर्तमान की बहादुरी को बच्चों ने किया सलाम

धनबाद पब्लिक स्कूल हीरक ब्रांच में भी बच्चों के बीच अभिनंदन का क्रेज देखने को मिला। बच्चों ने रेत पर अभिनंदन की आकृति बनाकर उन्हें सैल्यूट किया।

By mritunjayEdited By: Publish:Thu, 07 Mar 2019 11:31 AM (IST) Updated:Thu, 07 Mar 2019 11:31 AM (IST)
रोल मॉडल बने अभिनंदन, रेत पर उकेर वर्तमान की बहादुरी को बच्चों ने किया सलाम
रोल मॉडल बने अभिनंदन, रेत पर उकेर वर्तमान की बहादुरी को बच्चों ने किया सलाम

धनबाद, जेएनएन। पाकिस्तानी विमान मार गिराने वाले विंग कमांडर वर्तमान अभिनंदन का हर जगह स्वागत हो रहा है। अभिनंदन बच्चों और युवाओं के रोल मॉडल बन चुके हैं।

बुधवार को यहां धनबाद पब्लिक स्कूल हीरक ब्रांच में भी बच्चों के बीच अभिनंदन का क्रेज देखने को मिला। बच्चों ने रेत पर अभिनंदन की आकृति बनाकर उन्हें सैल्यूट किया। बच्चों को परीक्षा के तनाव से मुक्त रखने के लिए किडजिमा कैंप का आयोजन किया गया। इसका शुभारंभ विद्यालय अध्यक्ष रामप्रसाद कटेसरिया ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। अध्यक्ष ने कैंप के आयोजन पर प्रकाश डाला। बच्चों ने वाद्ययंत्र से आगंतुकों का स्वागत किया। छात्रों ने सामूहिक ओम का उच्चारण, प्रार्थना गीत तथा नृत्य की आकर्षक प्रस्तुति दी। इस अवसर पर विभिन्न रोमांचकारी खेलों अर्थक्वैक वाक, रिवर क्रॉसिंग, कबड्डी, खो-खो, बैडमिंटन, रिले रेस, योगा, मेडिटेशन, व्यायाम के जरिए स्वयं को स्फूर्त किया। अपनी प्रतिभा से बच्चों ने चकित कर दिया। रंगारंग कार्यक्रम में इंडियन कंटपरेरी एंड क्रिएटिव डांस, शास्त्रीय एवं बालीवुड शैली नृत्य प्रस्तुत कर समां बांध दिया। मौके पर स्कूल के सचिव सुमत जैन, सचिव आशीष अग्रवाल, उपप्राचार्या झूमा महता मौजूद थीं। 

chat bot
आपका साथी