BJP Rally in Giridih: बाबूलाल ने झारखंड के मुख्यमंत्री पर बोला बड़ा हमला, कहा- सरकार में बैठे लोग खनिज संपदा की लूट में शामिल

बालू घाटों की नीलामी करने एवं स्थानीय लोगों को बालू निश्शुल्क देने की मांग को लेकर भाजपा ने विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में यह जुलूस निकाला और सभा की। प्रशासन ने इस जुलूस को रोकने के लिए कई जगहों पर कोशिश की।

By MritunjayEdited By: Publish:Wed, 09 Dec 2020 02:53 PM (IST) Updated:Wed, 09 Dec 2020 02:53 PM (IST)
BJP Rally in Giridih: बाबूलाल ने झारखंड के मुख्यमंत्री पर बोला बड़ा हमला, कहा- सरकार में बैठे लोग खनिज संपदा की लूट में शामिल
जुलूस में शामिल भाजपा विधायक दल के नेता पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी।

गिरिडीह, जेएनएन। जिला प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद भाजपा समर्थकों ने बुधवार को जिला मुख्यालय पर ट्रैक्टर जुलूस निकाला और सकर्स मैदान में रैली की। बालू घाटों की नीलामी करने एवं स्थानीय लोगों को बालू निश्शुल्क देने की मांग को लेकर भाजपा ने विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के नेतृत्व में यह जुलूस निकाला गया। प्रशासन ने इस जुलूस को रोकने के लिए कई जगहों पर कोशिश की। इसे लेकर भाजपा समर्थकों से पुलिस की तीखी नोकझोंक भी हुई। 

हेमंत सरकार पर पूर्व मुख्यमंत्री ने तीखा हमला बोला

शहर के सर्कस मैदान में सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल ने हेमंत सोरेन पर तीखा प्रहार किया। राज्य की खनिज संपदाओं को लूटने का आरोप सरकार में बैठे लोगों पर लगाया। पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व कोडरमा के पूर्व सांसद डॉ. रवींद्र कुमार राय ने भी सभा को मुख्य रूप से संबोधित किया। सभा स्थल पर करीब 50 से अधिक ट्रैक्टर लेकर समर्थक पहुंचे थे। इसके पूर्व जिले के विभिन्न क्षेत्रों से ट्रैक्टर पर सवार होकर भाजपा समर्थक जुलूस के रूप में सभा स्थल सर्कस मैदान पहुंचे। इस दौरान पांडेयडीह में पुलिस ने आगे बढ़ने से रोका। भाजपा नेता चुन्नूकांत की इसे लेकर पुलिस अधिकारी से बहस हुई। बाद में पुलिस ने जुलूस को आगे जाने दिया।  

सभा को बाबूलाल एवं रवींद्र राय के अलावा पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी, प्रो. जयप्रकाश वर्मा, नागेंद्र महतो, जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, सुरेश कुमार साव, चुन्नूकांत, दिनेश यादव, नवीन सिन्हा आदि ने संबोधित किया। भाजपा के इस जुलूस एवं सभा को लेकर प्रशासन ने भी व्यापक तैयारी की थी। जगह-जगह पुलिस तैनात थी।

chat bot
आपका साथी