Bhelatand Murder: भेलाटांड़ में युवक की हत्‍या, 12 घंटे के अंदर मामले का खुलासा, हत्‍यारा साला गिरफ्तार

भेलाटांड़ में बुधवार की रात 28 वर्षीय विनय ठाकुर की हत्या कर दी गई। हालांकि बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर वारदात को अंजाम देने वाले उसके साला अभिषेक महतो को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 24 Nov 2022 01:09 PM (IST) Updated:Thu, 24 Nov 2022 01:09 PM (IST)
Bhelatand Murder: भेलाटांड़ में युवक की हत्‍या, 12 घंटे के अंदर मामले का खुलासा, हत्‍यारा साला गिरफ्तार
बुधवार की रात अस्‍पताल में युवक के स्‍वजनों से पूछताछ करती पुलिस।

जागरण संवाददाता, धनबाद: भेलाटांड़ में बुधवार की रात 28 वर्षीय विनय ठाकुर की हत्या कर दी गई। हालांकि बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए 12 घंटे के अंदर वारदात को अंजाम देने वाले उसके साला अभिषेक महतो को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्‍या के आरोपित साले की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खून से सना बांस भी बरामद कर लिया है। इसी से पीटकर युवक की हत्‍या की गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अभिषेक घर छोड़कर फरार था। उसका मोबाइल रात से स्विच ऑफ था। पुलिस को पूरा शक था कि हत्‍या में उसी का हाथ है, लिहाजा पुलिस रात से ही उसे ढूंढ़ रही थी। इसी बीच गुप्त सूचना पर पुलिस ने अभिषेक को पकड़ा तो पूरा मामला स्पष्ट हो गया।

बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज था अभिषेक

दरअसल अभिषेक की बहन भारती से पांच माह पूर्व ही विनय ठाकुर ने छुप छुपाकर प्रेम विवाह कर लिया था। दोनों की शादी से अभिषेक और उसके घरवाले काफी नाराज थे। यह मामला केस मुकदमा तक पहुंच गया था। अभिषेक ने जिस बांस से अपने बहनोई की हत्या की, पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है। हालांकि अभी पुलिस अभिषेक की गिरफ्तारी का खुलासा नहीं कर रही है।

इधर, मृतक विनय ठाकुर के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। विनय ठाकुर के पिता गिरिडीह के बेंगाबाद चपुआडीह निवासी रामचंद्र ठाकुर ने भी इस मामले में विजय के ससुरालवालों पर शक जाहिर किया था। विजय अपनी प्रेमिका भारती से शादी करने के बाद घरवालों की नाराजगी से बचने के लिए धनबाद में प्रभातम माॅल के पास पत्‍नी के साथ रह रहा था। विनय सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा था और उसकी पत्‍नी प्रभातम मॉल के ही एक स्‍टोर में काम करती है।

बुधवार की रात मिला था खून से लथपथ शव

बुधवार की रात बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने विनय का खून से लथपथ शव भेलाटांड़ सरकारी स्कूल के पास से बरामद किया था। घटना के बाद से मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही थी। भारती के चार चाचा को भी पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। विनय के सिर पर जोरदार हमला किया गया था, जिससे उसके सिर से काफी खून बह गया और उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय कुछ लोगों ने खून से लथपथ शव को देख बरवाअड्डा थाना की पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और विनय को उठाकर एसएनएमएमसीएच धनबाद ले गई थी। वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया था।

chat bot
आपका साथी