बादल गौतम के भाई और मंगेतर ने भी मांगी अग्रिम जमानत

धनबाद दोस्त की महिला मित्र से दुष्कर्म करने के आरोपित कोयला व्यापारी बादल गौतम के बाद अब उसके भाई मोहित तिवारी मंगेतर कुमारी पूर्वी और दानापुर निवासी सौरव कुमार ने भी अग्रिम जमानत की अर्जी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 02:15 AM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:15 AM (IST)
बादल गौतम के भाई और मंगेतर ने भी मांगी अग्रिम जमानत
बादल गौतम के भाई और मंगेतर ने भी मांगी अग्रिम जमानत

धनबाद : दोस्त की महिला मित्र से दुष्कर्म करने के आरोपित कोयला व्यापारी बादल गौतम के बाद अब उसके भाई मोहित तिवारी, मंगेतर कुमारी पूर्वी और दानापुर निवासी सौरव कुमार ने भी अग्रिम जमानत की अर्जी दी है। इन तीनों के साथ पूर्व में दी गई बादल गौतम की जमानत अर्जी पर भी 21 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

21 सिंतबर को बादल गौतम के खिलाफ उसके दोस्त की प्रेमिका ने दुष्कर्म करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसने आरोप लगाया था कि बादल ने उसे और उसके प्रेमी को कई शहरों में बंधक रखा। उससे दुष्कर्म किया। लाखों के गहने और रुपये भी छीन लिए। मोहित पर पीड़िता ने ड्रग्स देने का आरोप लगाया है। कोर्ट को दिए बयान में पीड़िता ने बताया था कि बादल ने धमकी देकर उसके प्रेमी के भाई से आठ लाख रुपये मंगवाया था। रुपये लेने के लिए उसकी मंगेतर कुमारी पूर्वी गई थी। पुलिस ने इस मामले में मोहित, पूर्वी और सौरव कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसी को देखते हुए तीनों ने अग्रिम जमानत की मांग की है।

इधर सोमवार को प्रथम जिला एवं सत्र न्यायाधीश आलोक कुमार दुबे की अदालत में बादल गौतम की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई भी हुई। बचाव पक्ष के अधिवक्ता शाहनवाज एवं लोक अभियोजक बीडी पाडेय की दलील सुनने के बाद बादल की जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए अदालत ने 21 अक्टूबर की तारीख निर्धारित कर दी है।

------------------

भाजपा नेता हत्याकांड में शूटर बाबू राजा की जमानत अर्जी खारिज

विसं, धनबाद : भाजपा नेता सतीश सिंह की हत्या के आरोप में धनबाद जेल में बंद शूटर बाबू राजा चंद्रप्रकाश की जमानत अर्जी सोमवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने खारिज कर दी। दलील देते हुए बचाव पक्ष के अधिवक्ता सहदेव महतो ने कहा कि पुलिस के समक्ष सह आरोपित के बयान के अलावा कोई साक्ष्य नहीं है। इसका विरोध करते हुए अपर लोक अभियोजक मो. जब्बाद हुसैन ने कहा कि आरोपित के खिलाफ ही गोली मारने का आरोप है।

19 अगस्त को भाजपा नेता सतीश सिंह की बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के विकास नगर के पास दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 18 सितंबर को पुलिस ने शूटर बाबू राजा चंद्रप्रकाश के साथ उत्तम महतो, गौर रवानी और हरिकेश पासवान को बलियापुर से गिरफ्तार किया था। इनके पास से हथियार और बाइक बरामद की गई थी।

chat bot
आपका साथी