झरिया थाने से फरार हुआ हथकड़ी लगा आरोपित

पुलिस थाने से आरोपित फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 10:08 PM (IST)
झरिया थाने से फरार हुआ हथकड़ी लगा आरोपित
झरिया थाने से फरार हुआ हथकड़ी लगा आरोपित

संस, झरिया : चोरी की बाइक खरीद-बिक्री के आरोप में गिरफ्तार हुआ सोनू रविवार को थाने से फरार हो गया। थाने में उसे हथकड़ी लगाकर रखा गया था लेकिन शौच जाने की बात कह वह शौचालय में घुसा और दीवार फांदकर भाग गया। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। देर रात तक आरोपित को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि झरिया कोयरीबांध का एक नाबालिग छात्र बाइक चोरी व चोरी की बाइक की खरीद-बिक्री में संलिप्त है। सुबह उसके आवास में छापेमारी कर उसे पकड़ा गया। छात्र ने पुलिस को बताया कि उसने सोनू से कुछ दिन पहले एक बाइक खरीदी थी। इसी छात्र की निशानदेही पर सोनू को गिरफ्तार किया गया था। एक गैरेज से बाइक भी बरामद कर ली गई।

इधर, पुलिस सोनू की तलाश में उसके घर भी पहुंची। पता चला कि वह कुछ देर पहले ही आया था और बैग में कपड़े भर निकल गया। वहीं, नाबालिग छात्र पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह भेजने की बात कही है। चोरी की बाइक में लगा था बस का नंबर

पुलिस ने जो बाइक गैरेज से बरामद की है उसपर अंकित नंबर बस की है। वह बस चास-बोकारो के रहनेवाले नवल किशोर शर्मा के नाम से निबंधित है। पूछताछ में पता चला कि बाइक चोरी के बाद उसे गैरेज में ले जाकर रंग रोगन कराया जाता था। इसके बाद उसके जाली कागजात बना कर बाइक को बेच देता था। सोनू ही बाइक चोरी गिरोह का सरगना बताया जाता है। सोनू को बलियापुर व तिसरा थाना पुलिस ने चोरी के मामले में पहले भी जेल भेजा है।

--------------------------

बाइक चोरी का आरोपित सोनू थाना से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर कर रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। सोनू पर बाइक चोरी का आरोप है। चौकीदार रामबालक के बयान पर थाना से फरार होने का मामला दर्ज किया जाएगा।

रंधीर कुमार, झरिया थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी