तेतुलमारी में पुलिस मुखबिर की गोली मार कर हत्या

By Edited By: Publish:Tue, 02 Sep 2014 11:43 PM (IST) Updated:Tue, 02 Sep 2014 11:43 PM (IST)
तेतुलमारी में पुलिस मुखबिर की गोली मार कर हत्या

संवाद सहयोगी, तेतुलमारी(धनबाद) : तेतुलमारी थाना अंतर्गत छोटानगरी में सोमवार की रात अपराधियों ने धनेश्वर रवानी की गोली मारकर हत्या कर दी। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर दिया तथा अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है। मामले में स्थानीय शराब कारोबारियों पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है। क्योंकि, धनेश्वर उत्पाद विभाग का काफी करीबी माना जाता था। चर्चा है कि उत्पाद विभाग की कई छापेमारी में उसकी भूमिका थी और मुखबिरी के कारण ही उसकी हत्या हुई है।

घटना रात करीब साढे़ नौ बजे की है। धनंजय साइकिल के जरिए वेस्ट मोदीडीह से अपना घर छोटानगरी आ रहा था। रास्ते में सुनसान स्थल पर अपराधियों ने गोली मार कर उसे जख्मी कर दिया। गोली उसके पीठ के निचले हिस्से में लगी थी। रास्ते से गुजर रहे गांव के लोगों ने जख्मी को देख उसके परिजनों की सूचना दी। लोग उसे इलाज के लिए धनबाद ले जा रहे थे, कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इधर थाना प्रभारी प्रदीप महतो अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे और तहकीकात शुरू की।

घटना का कारण : लोगों की मानें तो क्षेत्र के महुआ शराब विक्रेता धनेश्वर से नाराज चल रहे थे। क्योंकि वह उत्पाद विभाग को अवैध शराब कारोबारियों की सूचना देता था। धनेश्वर ने अपनी जान पर खतरे का अंदेशा शुभचिंतकों के समक्ष पूर्व में ही जता दिया था। हालांकि परिवार वाले फिलहाल किसी से उसकी दुश्मनी की बात से अनभिज्ञता जाहिर कर रहे हैं।

==

कांड अंकित कर लिया गया है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। शीघ्र खुलासे की उम्मीद है।

प्रदीप कुमार महतो, थानेदार- तेतुलमारी

chat bot
आपका साथी