साउंड बॉक्स में छिपाकर बिहार ले जा रहे थे शराब

देवीपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त छापेमारी में रविवार सुबह एक ऑटो से भारी मात्रा में अवैध देसी शराब को पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने ऑटो (जेएच 10 बीआर 0156) को जब्त कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:14 AM (IST)
साउंड बॉक्स में छिपाकर बिहार ले जा रहे थे शराब
साउंड बॉक्स में छिपाकर बिहार ले जा रहे थे शराब

देवीपुर : देवीपुर पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त छापेमारी में रविवार सुबह एक ऑटो से भारी मात्रा में अवैध देसी शराब को पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने ऑटो (जेएच 10 बीआर 0156) को जब्त कर लिया है। ऑटो में सवार गिरिडीह के बड़ीघर, काली मंदिर निवासी रूपेश साव व गिरिडीह के मौलीचुवा का रहने वाला विरेंद्र पंडित धान की खेत से होकर भागने में सफल रहे। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें उपरोक्त दोनों के अलावा धनबाद निवासी ऑटो मालिक कृष्णा साव को आरोपित बनाया गया है। ऑटो से 18 बोरियों से 3600 पीस मसालेदार देसी शराब बरामद किया गया। यह शराब डीजे साउंड बॉक्स में रखा गया था।

बताया जाता है कि सूचना के आधार पर सत्संग-भीरखीबाद मुख्य पथ पर देवीपुर थाना क्षेत्र चौधरीडीह गांव के समीप वाहन चेकिग शुरू की थी। इसी दौरान उक्त ऑटो में रखे साउंट बॉक्स की जांच की गई तो अवैध मसालेदार शराब निकला। डीजे साउंड बॉक्स के अंदर कुल 18 बोरे में में छुपाया गया कुल 3600 पाउच को मूल्य 72 हजार बताया जा रहा है। अंधेरे का लाभ उठाकर ऑटो ड्राइवर व एक अन्य धान के खेत में कूदकर भागने में कामयाब रहा। उत्पाद अवर निरीक्षक कुंदन कौशल ने बताया कि उक्त शराब गिरिडीह से आ रहा था, जो देवघर होते हुए चकाई, जमुई ले जाने की तैयारी थी। अवैध शराब उपलब्ध कराने में रुपेश साव विरेंद्र पंडित की भूमिका अहम है। छापेमारी में उत्पाद अवर निरीक्षक निरीक्षक कुन्दन कौशल, थाना प्रभारी दुष्यंत सिंह, एसआइ परशुराम सिंह, एएसआई बीके सिंह, प्रवीण कुमार शर्मा, यदुवीर सिंह व पुलिस बल के जवान शामिल थे। देवीपुर थाना प्रभारी दुष्यंत से ने बताया कि डीजे के साउंड बॉक्स में 3600 पैकेट मसालेदार देसी शराब बिहार ले जाया जा रहा था।

chat bot
आपका साथी